कार्रवाई के दौरान व्यापारियों ने की पुलिस से बदसलूकी, क्रेन से जब्त गाडिय़ां जबरिया उतरवाई : देखें वीडियो

सुपेला संडे मार्केट की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने पहुंची ट्रैफिक पुलिस से व्यापारियों ने बदसलुकी की। नो पार्किंग में खड़े वाहनों को पुलिस ने जैसे ही जब्त करना शुरू किया, व्यापारियों ने हंगामा कर दिया।

By: Satya Narayan Shukla

Updated: 10 Mar 2019, 11:07 PM IST

भिलाई@Patrika. सुपेला संडे मार्केट की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने पहुंची ट्रैफिक पुलिस से व्यापारियों ने बदसलुकी की। नो पार्किंग में खड़े वाहनों को पुलिस ने जैसे ही जब्त करना शुरू किया, व्यापारियों ने हंगामा कर दिया। पुलिस को चारों तरफ से घेर लिया और जोर जबरदस्ती करते हुए क्रेन से गाडिय़ों को उतार लिया। ट्रैफिक पुलिस को वाट्सएेप पर व्यापारियों द्वारा सड़क जाम करने की शिकायत मिल रही थी।

रायपुर की घटना से नहीं ली सीख
बता दें कि पिछले हप्ते रायपुर में भी यातायात पुलिस की कार्रवाई के दौरान मालवीय रोड के एक व्यापारी ने न सिर्फ गाली गलौच की थी बल्कि सबके सामने खुलेआम देख लेने की धमकी दी थी। कार्रवाई के लिए गए पुलिस जवानों ने धैर्य का परिचय दिया और चुपचाप लौट आए। @Patrika.वहीं देर रात धमकी देने का मामला और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही मामला पुलिस के उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आ गया। फिर अधिकारियों के निर्देश पर धमकी देने व्यापारी के खिलाफ रात में कार्रवाई की गई और सुबह कोर्ट में पेश करने पहले बाजार में जुलूस भी निकाला था।

फुटकर व्यापारी गाडि़यां नहीं हटाने की जिद पर अड़े रहे

रविवार को दोपहर एक बजे की घटना है। ट्रैफिक टीआई लता चौरे ने बताया कि अधिकारियों के आदेश पर टीम के साथ संडे मार्केट पहुंची। पहले एनाउंस कर लोगों को आगाह किया कि सड़क पर नो पार्किंग में खड़े वाहनों को हटा लें। @Patrika.खरीदारी करने आए लोगों ने तो अपनी गाडिय़ां हटा ली, लेकिन फुटकर व्यापारी गाडि़यां नहीं हटाने की जिद पर अड़े रहे। हिदायत देने के बाद भी जब नहीं हटाया तो नो पार्किंग में खड़ी गाडिय़ों के खिलाफ कार्रवाई की ।

 

ट्रैफिक पुलिस को घेर कर व्यापारियों ने उतरवाई गाडिय़ां

पुलिस ने बताया कि नो पार्किंग में खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी। चार दोपहिया वाहन क्रेन में लोड कर दिए थे। उसी दौरान व्यापारियों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। ट्रैफिक जवानों से बदसलुकी करने लगे। गाली गलौज पर उतर आए और चारों तरफ से घेर लिया।@Patrika. दबंगई दिखाते हुए कहा कि एक भी गाड़ी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी। एक दिन के बाजार में सड़क पर ही गाडिय़ां खड़ी होंगी। ऐसा बोलते हुए जबरदस्ती क्रेन से गाडिय़ों को उतार लिया। ट्रैफिक पुलिस ने इस घटना की की शिकायत सुपेला थाना में की।

सुपेला से गदा चौक तक सड़क जाम

फुटकर व्यापारी रविवार को सड़क किनारे बाजार लगाते हैं। इससे पूरी सड़क पर जाम लग रहा था। इसके पहले तत्कालीन एएसपी शशिमोहन सिंह ने दल-बल के साथ पूरे संडे बाजार को व्यवस्थित किया था। @Patrika. पूरी सड़क खाली हो गई थी। लेकिन अब फिर से फुटकर व्यापारी सड़क जाम करने लगे हैं।

Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned