scriptफेमस राइटर व सोशल वर्कर अरूंधति राय के खिलाफ पुलिस में शिकायत, भारत सरकार के खिलाफ विवादित बयान से भड़के लोग | Police complaint against famous writer Arundhati Roy | Patrika News

फेमस राइटर व सोशल वर्कर अरूंधति राय के खिलाफ पुलिस में शिकायत, भारत सरकार के खिलाफ विवादित बयान से भड़के लोग

locationभिलाईPublished: Apr 23, 2020 04:43:10 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पुलिस थानों में अरूंधति रॉय (arundhati roy) के द्वारा विदेशी टीवी चैनल पर दिए गए बयान कि भारत सरकार कोरोना की वजह से मुसलमानों पर अत्याचार कर रही है के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

फेमस राइटर व सोशल वर्कर अरूंधति राय के खिलाफ पुलिस में शिकायत, भारत सरकार के खिलाफ विवादित बयान से भड़के लोग

फेमस राइटर व सोशल वर्कर अरूंधति राय के खिलाफ पुलिस में शिकायत, भारत सरकार के खिलाफ विवादित बयान से भड़के लोग

भिलाई. छत्तीसगढ़ सिविल सोसाइटी ने रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और भिलाई के सभी प्रमुख पुलिस थानों में अरूंधति रॉय के द्वारा विदेशी टीवी चैनल पर दिए गए बयान कि भारत सरकार कोरोना की वजह से मुसलमानों पर अत्याचार कर रही है के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।
इन थानों में दर्ज कराई शिकायत
भिलाई के कोतवाली, सुपेला, छावनी और नेवई थानों में और दुर्ग के सिटी कोतवाली, मोहन नगर और पुलगांव थानों में छत्तीसगढ़ सिविल सोसाइटी के सदस्य डॉ. दीप चटर्जी, डॉ. दीपक वर्मा, डॉ. संजय गोयल, देशदीपक सिंह, ज्ञान रूचंदानी, आचार्य नीलेश शर्मा, ऋषिकांत तिवारी आदि लोगों ने सोशल डिस्टेंस के नियमों का पालन करते हुए अपनी शिकायत दर्ज कराई है।
कांग्रेसियों ने अर्नव गोस्वामी के खिलाफ शिकायत

भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष तुलसी साहू व अन्य कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर टीवी पत्रकार अर्नव गोस्वामी के खिलाफ धारा 153 (ख)188, 290, 505 (ख) के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। भिलाई नगर थाना टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि सेक्टर-2 निवासी तुलसी साहू ने शिकायत की है कि 16 अप्रैल को राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की वीडियो कॉन्फे्रंस को तोड़ मरोड़ कर प्रसारित किया।
राहुल गांधी ने वीडियो लिंक के माध्यम से कान्फ्रेंस किया था। जिसमें कोरोना संक्रमण से निपटने केंद्र सरकार को सुझाव दिया था। जिसे रिपब्लिक भारत टीवी के संपादक अर्नव ने तोड़ मरोड़कर प्रसारित किया। इस मामले में अपराध दर्ज जांच में लिया है। इस मामले में तुलसी साहू व अन्य कांग्रेस नेताओं ने थाने में एक दिन पहले लिखित शिकायत की थी। शिकायत की जांच के बाद अपराध दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो