scriptआधी रात शरारती युवकों का पीछा कर रहे कांस्टेबल की बाइक पत्थर से टकराई, दो घायल, एक ICU में | Police Constable's Bike Accident, constable in ICU | Patrika News

आधी रात शरारती युवकों का पीछा कर रहे कांस्टेबल की बाइक पत्थर से टकराई, दो घायल, एक ICU में

locationभिलाईPublished: Jun 25, 2019 11:40:56 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

भिलाईनगर थाना कोतवाली सेक्टर 6 के आरक्षक (Constable) रात्रि गश्त के दौरान सड़क दुर्घटना (Road accident) के शिकार हो गए। आरक्षक सतीश कौशल व रामनारायण डहरिया के सिर पर गंभीर चोट आई है। (Bhilai police)

Road accident Bhilai

आधी रात शरारती युवकों का पीछा कर रहे कांस्टेबल की बाइक पत्थर से टकराई, दो घायल, एक ICU में

भिलाई. भिलाईनगर थाना कोतवाली सेक्टर 6 के आरक्षक रात्रि गश्त के दौरान सड़क दुर्घटना (Road accident) के शिकार हो गए। आरक्षक (Constable) सतीश कौशल व रामनारायण डहरिया के सिर पर गंभीर चोट आई है। घटना रात 2 से 3 बजे के बीच पंथी चौक तालपुरी के पास की है। मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक (constable) बाइक में सवार होकर रात्रि गश्त कर रहे थे। इसी बीच पंथी चौक के पास शरारती युवाओं को देखकर उनका पीछा करने लगे। तभी रास्ते में बाइक पत्थर से टकरा गई। दोनों आरक्षक बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (Bhilai police)
पंथी चौक पर दिखे शरारती युवक
भिलाई नगर सिटी कोतवाली के आरक्षक सतीश कौशल और रामनारायण बाइक पर सवार होकर गश्त कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि इसी बीच पंथी चौक पर कुछ शरारती युवक दिखे। आरक्षकों (Constable) ने युवकों को रूकने के लिए कहा पर युवकों ने जवानों को देखते ही बाइक दौड़ा दी। जिसे देखकर बाइक में सवार दोनों कांस्टेबल उनका पीछा करने लगे। रात में अंधेरा होने की वजह उनकी नजर पत्थर पर नहीं पड़ी। दुपहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त (Road accident) हो गई। (Bhilai police)
आईसीयू में आरक्षक सतीश
रात्रि गश्त के दौरान दुर्घटना के शिकार हुए दो में से एक आरक्षक की हालत बेहद नाजुक है। भिलाई नगर सिटी कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक सतीश को चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। जहां उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। वहीं घायल दूसरे आरक्षक रामनारायण हडरिया का उपचार सेक्टर 9 बीएसपी अस्पताल में चल रहा है। इधर घटना की सूचना मिलते ही रात में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित कुमार झा, सीएसपी समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे। घायल जवानों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। (Bhilai police)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो