कार की ली तलाशी तो पुलिस की आंखें फटी रह गई, 80 लाख के चांदी की बिछिया, पायल और चाबीपिन मिले

कार की ली तलाशी तो पुलिस की आंखें फटी रह गई, 80 लाख के चांदी की बिछिया, पायल और चाबीपिन मिले

Satyanarayan Shukla | Publish: Oct, 13 2018 09:29:09 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

आचार संहिता के बाद पुलिस की नाकेबंदी में शनिवार को एक कार की तलाशी में 243 किलो चांदी मिली है। कार और चांदी को जब्त कर लिया गया। पुलिस ने मामला आयकर विभाग के सुपुर्द कर दिया गया है।

भिलाई@Patrika. आचार संहिता के बाद पुलिस की नाकेबंदी में शनिवार को एक कार की तलाशी में 243 किलो चांदी मिली है। कार और चांदी को जब्त कर लिया गया। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 102 के तहत प्रकरण कर मामला आयकर विभाग के सुपुर्द कर दिया गया है।

16 बैग में चांदी के जेवर जैसे पायल, बिछिया और चाबी मिली
@Patrika कुम्हारी पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह 5 बजे कुम्हारी टोल प्लाजा पर आरपीएफ जवानों के साथ चैकिंग की जा रही थी। तभी एक कार को रोका गया। उसमें राजनांदगांव निवासी अभय कोठारी थे। उन्होंने बताया कि रायपुर से अपने घर राजनांदगांव जा रहे हैं। कार की तलाशी लेने पर उसमें 16 बैग मिले। इन बैग में चांदी के जेवर जैसे पायल, बिछिया और चांदी की चाबी मिली हैं।

दस्तावेज नहीं दिखा पाए इसलिए जब्त की चांदी
@Patrika पुलिस ने व्यापारी अभय कोठरी को कागजात दिखाने की बात की। लेकिन वह मौके पर ज्वेलरी से संबधित कागजात नहीं दिखा सके। चांदी की कीमत ७८ लाख रुपए बताई जा रही है। इस मामले में अब आयकर विभाग जांच कर रहा है।

मतदाता को बांटने की आशंका
इतनी बड़ी मात्रा में चांदी के जेवर मिलने से ऐसी संभावना जताई जा रही है कि चुनाव में मतदाताओं को बांटने के लिए तो नहीं ले रहे थे? क्योंकि चांदी के छोटे जेवर बिछिया, चाबीपिन और पायल पूर्व के चुनाव में भी महिला मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटे जाते रहे हैं। @Patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned