script

बीएसपी के यूआरएम में उत्पादन हुआ शुरू, प्रबंधन ने ली राहत की सांस

locationभिलाईPublished: Apr 01, 2020 09:27:52 pm

कोरोना का खुर्सीपार में मिला पॉजिटिव केस, तब डरे कर्मचारी.

बीएसपी के यूआरएम में उत्पादन हुआ शुरू, प्रबंधन ने ली राहत की सांस

बीएसपी के यूआरएम में उत्पादन हुआ शुरू, प्रबंधन ने ली राहत की सांस

भिलाई. भिलाई इस्पात संयंत्र के नए यूनिवर्सल रेल मिल (यूआरएम) का उत्पादन पिछले कुछ दिनों से प्रभावित था। कोरोना वायरस के संक्रमण की डर से युवा कर्मचारी काम पर नहीं आ रहे थे। बीएसपी के डिप्लोमा इंजीनियर्स ने प्रबंधन से इसको लेकर चर्चा किया। प्रबंधन ने भरोसा दिलाया कि वे हर तरह से कार्मिकों की सुरक्षा पर ध्यान देंगे, तब कर्मचारी बुधवार को काम पर लौटे।

डर को निकाला दिमांग से
भिलाई स्टील प्लांट महत्वपूर्ण मिल यूआरएम के कर्मियों के करोना महामारी के डर को निकालने में डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने अपने साथियों से करीब 2 दिन लगातार व्यक्तिगत चर्चा की। उनके दिमाग से इस डर को निकालने का एक सफल प्रयास किया। इसके बाद बीएसपी के उच्च प्रबंधन से बैठकर कोरोना महामारी के डर को दूर करने का प्रयास किया

पूरी तरह सुरक्षित रहेंगे कर्मचारी
इस बैठक में सभी सेक्शंस के कर्मियों ने अपने सुझाव दिए। जिससे वहां पर काम करने वालों को पूरी तरह से सुरक्षित एटमॉस्फेयर में बिना डर के काम कर सकें। सभी कर्मियों ने अपनी कंपनी के प्रति एक अच्छी सोच को दोहराया। इस महामारी का डर कम होने के बाद एक बार पुन: नए-नए कीर्तिमान बनाएंगे।

लॉक डाउन में काम करने के बदली मिले अच्छा कैश इंसेंटिव
डिप्लोमा इंजीनियर्स ने तय किया की प्लांट में सभी सहकर्मियों के साथ मिलकर इस भय के वातावरण को मन से निकालने के लिए प्रयास करेंगे। जिससे धीरे-धीरे ही सही पर काम चलता रहे। उन्होंने मांग किया कि लॉक डाउन के समय जो भी एम्पलॉइस प्लांट में काम कर रहे हैं। उन्हें अच्छा कैश इंसेंटिव दिया जाना चाहिए। इस पर मैनेजमेंट ने बताया कि इस पर कारपोरेट से हरी झंडी मिल गई है। जल्द ही जल्दी से इसका खाका बनाकर प्लांट के एम्पलॉइस के लिए यह सुविधा लागू कराई जाएगी।

दो शिफ्ट में चलेगा यूआरएम
प्रबंधन से डिप्लोमा इंजीनियस के अध्यक्ष राजेश और अभिषेक समेत टीम मौजूद थे। अभी यूआरएम को दो शिफ्ट में चालू करने के लिए मैनेजमेंट ने कहा है। बुधवार से यूआरएम को सभी एंप्लॉयज ने मिलकर चालू कर दिया है। साथ ही साथ बाकी मिलो को भी धीरे-धीरे चालू किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो