scriptप्रोफेसर युवती को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, सगाई-शादी तोड़ दो वरना मंडप पर आकर करूंगा जमकर बवाल | Professor girl received threats on social media | Patrika News

प्रोफेसर युवती को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, सगाई-शादी तोड़ दो वरना मंडप पर आकर करूंगा जमकर बवाल

locationभिलाईPublished: Nov 27, 2021 04:05:09 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

युवती ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से एक शख्स सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर हर दिन शादी तोडऩे की धमकी दे रहा है। जिससे उनका परिवार मानसिक तनाव से जूझ रहा है।

प्रोफेसर युवती को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, सगाई-शादी तोड़ दो वरना मंडप पर आकर करूंगा जमकर बवाल

प्रोफेसर युवती को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, सगाई-शादी तोड़ दो वरना मंडप पर आकर करूंगा जमकर बवाल

भिलाई. सोशल मीडिया पर इन दिनों युवतियों को धमकाने और उन्हें ब्लैकमेल करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ऐसी ही घटना शहर में सामने आई है। जहां शादी से पहले एक युवती को युवक सोशल मीडिया के माध्यम से शादी तोडऩे के लिए धमकी दे रहा है। पीडि़त युवती पॉलीटेक्निक कॉलेज में बतौर प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। युवती ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से एक शख्स सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर हर दिन शादी तोडऩे की धमकी दे रहा है। जिससे उनका परिवार मानसिक तनाव से जूझ रहा है।
यह भी पढ़ें
महिला को देखकर हत्यारे ने पुलिस से कहा अच्छा तरीक ढूंढा साहब सच उगलवाने का, नहीं तो मर जाता फिर भी जुर्म कबूल नहीं करता
….

थाने में परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत
पीडि़त युवती ने सोशल मीडिया पर मिल रही युवक के द्वारा धमकी की बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजनों ने इस मामले में पुलिस की सहायता ली है। परिजनों ने बताया कि अंजान युवक मैसेज कर रोज उनकी बेटी को सगाई और शादी तुड़वाने की धमकी दे रहा है। प्रोफेसर युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 507 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।
मानसिक रूप से परेशान है युवती और उसका परिवार
भिलाई नगर थाना पुलिस ने बताया कि प्रोफेसर युवती की कुछ समय पहले ही सगाई हुई है। मामले में जांच की गई तो प्रोफेसर की आईडी पर मैसेंजर बाला राजू के नाम की आईडी से आया है। उसने धमकी दी है कि तय हुई सगाई और शादी तोड़ दे अन्यथा शादी होने पर विवाह स्थल पर आकर वह जमकर बवाल करेगा। बाला राजू नाम की आईडी से इस अंजान शख्स की धमकी से युवती और उसका परिवार काफी परेशान हैं। उन्होंने होने वाले ससुराल पक्ष के लोगों को भी बता दिया है, जिससे वो लोग भी मानसिक रुप से परेशान हैं। इस मामले में पुलिस ने पीडि़त परिवार को पूरी तरह मदद का आश्वासन दिया है। पुलिस आरोपी तक पहुंचने के लिए साइबर टीम की मदद ले रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो