scriptपत्रिका के स्वर्णिम भारत महाअभियान से जुड़े भावी शिक्षक, लिया स्वच्छता का संकल्प | Prospective teachers associated with the Patrika Golden India Campaign | Patrika News

पत्रिका के स्वर्णिम भारत महाअभियान से जुड़े भावी शिक्षक, लिया स्वच्छता का संकल्प

locationभिलाईPublished: Feb 15, 2020 02:43:32 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

गणतंत्र दिवस की 70 वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में पत्रिका की ओर से शुरू किए गए स्वर्णिम भारत अभियान को लेकर लोगों का उत्साह दिनोंदिन बढ़ते जा रहा है। (Bhilai News)

पत्रिका के स्वर्णिम भारत महाअभियान से जुड़े भावी शिक्षक, लिया स्वच्छता का संकल्प

पत्रिका के स्वर्णिम भारत महाअभियान से जुड़े भावी शिक्षक, लिया स्वच्छता का संकल्प,पत्रिका के स्वर्णिम भारत महाअभियान से जुड़े भावी शिक्षक, लिया स्वच्छता का संकल्प,पत्रिका के स्वर्णिम भारत महाअभियान से जुड़े भावी शिक्षक, लिया स्वच्छता का संकल्प

भिलाई. गणतंत्र दिवस की 70 वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में पत्रिका की ओर से शुरू किए गए स्वर्णिम भारत अभियान को लेकर लोगों का उत्साह दिनोंदिन बढ़ते जा रहा है। अब तक पत्रिका के इस अभियान से स्कूल और कॉलेजों के हजारों छात्र-छात्राएं जुड़ चुके हैं। इसी कड़ी में शनिवार को बीएड छात्राओं ने संकल्प लिया। अभियान के तहत छात्राओं ने संकल्प लिया कि वे अगले एक साल में 70 घंटे अपने शहर, गांव को देंगे। इसकी स्वच्छता और सुंदरता को लेकर खुद जागरूक रहेंगे और दूसरों को भी जागरूक करेंगे। (swarnim bharat abhiyan in Bhilai)
पत्रिका के स्वर्णिम भारत महाअभियान से जुड़े भावी शिक्षक, लिया स्वच्छता का संकल्प
दुर्ग-भिलाई में भी लोगों ने लिया शपथ
पत्रिका के गणतंत्र दिवस पर शुरू हुए खास अभियान के तहत दुर्ग-भिलाई के स्कूलों में भी बच्चों ने देश को स्वच्छ रखने का संकल्प लिया। स्कूली बच्चों के साथ के सामाजिक संस्थाओं और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने भी संकल्प लेकर मुहिम की सराहना की। अपने आस-पास की सफाई करने की शपथ ली। पॉलीथिन को न कहने और स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से देशभर में यह मुहिम चलाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो