scriptSee Video : बंगाल सरकार के खिलाफ फूटा आक्रोश पूतला दहन के बाद राष्ट्पति के नाम सौंपा ज्ञापन | Putla Dahan against the Government of Bengal | Patrika News

See Video : बंगाल सरकार के खिलाफ फूटा आक्रोश पूतला दहन के बाद राष्ट्पति के नाम सौंपा ज्ञापन

locationभिलाईPublished: Oct 15, 2019 08:54:30 pm

शहर के शहीदी चौक पर पहले पश्चिम बंगाल की सरकार का पुतला दहन किया। बाद में प्रदेश संयोजक रतन यादव के नेतृत्व में दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताऔर कलक्टोरेट पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

Patrika

See Video : बंगाल सरकार के खिलाफ फूटा आक्रोश पूतला दहन के बाद राष्ट्पति के नाम सौंपा ज्ञापन,See Video : बंगाल सरकार के खिलाफ फूटा आक्रोश पूतला दहन के बाद राष्ट्पति के नाम सौंपा ज्ञापन

दुर्ग@Patrika. दुर्ग.पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद शहर में मासूम समेत पति-पत्नी की हुई निर्मम हत्या के विरोध में बजरंग दल ने देश व्यापी प्रदर्शन किया। मंगलवार को शहर के शहीदी चौक पर पहले पश्चिम बंगाल की सरकार का पुतला दहन किया।
बाद में प्रदेश संयोजक रतन यादव के नेतृत्व में दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता और कलक्टोरेट पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं का कहना था कि १० अक्टूबर को प्रकाश पाल, उसकी गर्भवती पत्नी और ८ साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई। इस घटना से पश्चिम बंगाल में रहने वाले हिन्दुओं की स्वतंत्रता पर प्रश्न चिन्हि लग गया है। वहा की सरकार भी निरकुंश हो चुकी है। शरणार्थियों को पनाह देकर देश के नागरिकों का हत्या करा रही है। बजरंग दल ने ज्ञापन सौंपते राष्ट्पति से मांग की है कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए। वहीं हत्या के मामले की जांच सीबीआई को सौंपा जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो