वर्दीधारी को देख कांपने लगा युवक, जब पिट्ठू बैग की ली तलाशी तो फटी रह गई जवानों की आंखें

वर्दीधारी को देख कांपने लगा युवक, जब पिट्ठू बैग की ली तलाशी तो फटी रह गई जवानों की आंखें
वर्दीधारी को देख कांपने लगा युवक, जब पिट्ठ बैग की ली तलाशी तो फटी रह गई जवानों की आंखें

Dakshi Sahu | Updated: 09 Oct 2019, 12:25:20 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

वर्दीधारी को देख पसीने से तर बतर युवक की आरपीएफ (RPF) ने तलाशी ली तो पिट्ठू बैग गांजा से भरा निकला। आरपीएफ ने युवक को तत्काल हिरासत में लिया और जीआरपी (GRP Police Durg)को सौंपा।

दुर्ग. वर्दीधारी को देख पसीने से तर बतर युवक की आरपीएफ (RPF Durg) ने तलाशी ली तो पिट्ठू बैग गांजा से भरा निकला। आरपीएफ ने युवक को तत्काल हिरासत में लिया और जीआरपी (GRP Police Durg) को सौंपा। जीआरपी ने धरमपुर निवासी मास्टर यादव (31) के खिलाफ नारकोटिक एक्ट की धारा के तहत जुर्म दर्ज किया है। आरोपी से 15 किलो गांजा जब्त (Hemp Seized in Durg) किया गया है। जिसकी कीमत 40 हजार है।

Read more: फर्जी पति बनाकर दिया बच्ची को जन्म फिर फेंक दिया नवजात को मरने, पुलिस ने पकड़ा तो कलयुगी मां ने अपनाने से किया इनकार ....

आतंकवादियों ने दी थी स्टेशन को उड़ाने की धमकी
आरपीएफ ने 6 अक्टूबर की रात से स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंचे यात्रियों के सामानों की जांच की जा रही है। दशहरे के दिन सुबह 6 बजे जांच के दौरान ही पुलिस मुसाफिर खाना को सील कर वहां ठहरे हुए लोगों के सामानों की जांच की। एक आतंकवादी (Terrorist attack in Durg Railway station) संगठन ने दशहरे के दिन दुर्ग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। जिसके बाद से सुरक्षा को लेकर जवान अलर्ट हो गए हैं।

Read more: खैरागढ़ थाना के प्रधान आरक्षक पर हंसिया व डंडे से जानलेवा हमला, छुट्टी पर गांव गया था वर्दी वाला ...

ओडिशा से आया था युवक
गांजे के साथ गिरफ्तार युवक ने जांच में खुलासा किया कि वह मूलत: बिहार का रहने वाला है। वह गांजा लाने ओडिशा गया था और ट्रेन से स्टेशन पहुंचा। यहां से वह ट्रेन से बिहार जाने वाला था, लेकिन आरपीएफ की चाक चौबद व्यवस्था देख वह मुसाफिर खाने से बाहर नहीं निकल पाया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned