scriptभिलाई के भाजपा पार्षद ने रायपुर में कारोबारी को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Raipur police arrested Bhilai Municipal corporation BJP councilor | Patrika News

भिलाई के भाजपा पार्षद ने रायपुर में कारोबारी को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationभिलाईPublished: May 12, 2020 04:33:59 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

भिलाई नगर निगम के भाजपा पार्षद ने लॉकडाउन में सीमेंट कारोबारी से जमकर मारपीट की। जिसके बाद रायपुर पुलिस ने आरोपी पार्षद को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। (Bhilai crime news)

भिलाई के भाजपा पार्षद ने शराब पीकर रायपुर में कारोबारी को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भिलाई के भाजपा पार्षद ने शराब पीकर रायपुर में कारोबारी को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भिलाई. भिलाई नगर निगम के भाजपा पार्षद ने लॉकडाउन में सीमेंट कारोबारी से जमकर मारपीट की। जिसके बाद रायपुर पुलिस ने आरोपी पार्षद को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार भाजपा पार्षद पीयूष मिश्रा ने सड्डू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बीती रात जमकर हंगामा किया था। कालोनी में रहने वाले सीमेंट कारोबारी से मारपीट की थी। पार्षद की हरकत देखकर कालोनीवासियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। रायपुर के विधानसभा थाने में दर्ज हुए एफआईआर में पुलिस ने पार्षद के खिलाफ धारा 452,294,323,506,327,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।
भाजपा का धरना प्रदर्शन शुरू
प्रदेश में भाजपा नेताओं ने लॉकडाउन में धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। राज्य में पूर्ण शराब बंदी, किसानों को दो साल का बोनस और मजदूरों की समस्या को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल सहित सभी नेता, विधायक अपने-अपने निवास पर दोपहर 3 से 5 बजे तक राज्य सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं। (Liquor ban in chhattisgar)
भिलाई के भाजपा पार्षद ने शराब पीकर रायपुर में कारोबारी को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
वैशाली नगर विधायक अपने निवास पर बैठे धरने पर
भाजपा के एक दिवसीय धरना प्रदर्शन को लेकर प्रदेश के सभी जिलों में नेता अपने-अपने निवास में धरने पर बैठ गए हैं। इसी कड़ी में दुर्ग जिले में वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन भी अपने निवास में पूर्ण शराबबंदी की मांग की तख्ती लेकर धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा भूपेश सरकार ने शराब बंदी का वादा लोगों से किया था अब वे खुद मुकर गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो