scriptगुमशुम रहने लगी थी 9 वीं की छात्रा, पापा ने पूछा तो बताई,10 वीं के तीन दोस्तों ने मिलकर किया है उसके साथ गंदा काम | Rape case in Bhilai, Police arrest accused | Patrika News

गुमशुम रहने लगी थी 9 वीं की छात्रा, पापा ने पूछा तो बताई,10 वीं के तीन दोस्तों ने मिलकर किया है उसके साथ गंदा काम

locationभिलाईPublished: Nov 10, 2018 10:22:43 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

शहर को शर्मसार कर देेने वाली घटना का खुलासा हुआ है। दसवीं कक्षा में पढऩे वाले तीन छात्रों ने मिलकर नवमीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा की अस्मत लूट ली।

patrika

गुमशुम रहने लगी थी 9 वीं की छात्रा, पापा ने पूछा तो बताई,10 वीं के तीन दोस्तों ने मिलकर किया है उसके साथ गंदा काम

भिलाई. शहर को शर्मसार कर देेने वाली घटना का खुलासा हुआ है। दसवीं कक्षा में पढऩे वाले तीन छात्रों ने मिलकर नवमीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा की अस्मत लूट ली। घटना के बाद से बच्ची घर में डरी-सहमी रहने लगी थी।
बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया
लगातार उसे पेट दर्द होने लगा तब तीन महीने बाद बच्ची ने नाबालिग छात्रों की घिनौनी करतूत के बारे में अपने परिजन को बताया। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया। तीनों आरोपी छात्रों का गिरफ्तार कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है।
तीन छात्रों ने मिलकर किया रेप
पुलिस के मुताबिक यह घटना तीन महीने पहले की है। एक अरोपी नाबालिग छात्र के घर में कोई नहीं था, तभी उसके दो साथी पहुंचे। तीनों मिलकर छात्रा को जबरिया अपने साथ ले गया फिर पारी-पारी से उनकी अस्मत लूट ली।
गुमशुम रहने लगी
छात्रा इतनी डरी हुई थी कि घटना के बारे में किसी को कुछ बोल नहीं पा रही थी। घर में भी गुमशुम रहने लगी। अचानक उसके पेट में दर्द होने लगा। वह रात-रात भर सो नहीं पा रही थी। तब इस डर से वह और बेहद घबरा गई कि कहीं उसे गर्भ तो नहीं ठहर गया।
इसके बाद हिम्मत करके अपने परिजन को तीन महीने पहले की आपबीती बताई। फिर थाने जाकर घटना की शिकायत दर्ज कराई। तीनों नाबालिग को पकड़कर सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया।

एएसपी सिटी विजय पांडेय ने बताया कि मामले को दो माह से ज्यादा समय हो गया है। पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। सीडब्ल्यूसी के समक्ष बयान लेने के बाद तीनों को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो