तीन साल की मासूम के साथ 14 साल के नाबालिग ने किया Rape, दर्द से रोने लगी बच्ची तो छोड़कर भागा

तीन साल की मासूम के साथ 14 साल के नाबालिग ने किया Rape, दर्द से रोने लगी बच्ची तो छोड़कर भागा

Dakshi Sahu | Updated: 17 Aug 2019, 12:32:25 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

छावनी थाना क्षेत्र में तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार (Rape in Bhilai) का मामला सामने आया है। पुलिस (Bhilai police) ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर बच्ची की मेडिकल जांच करवाई।

भिलाई. छावनी थाना क्षेत्र में तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार (Rape in Bhilai) का मामला सामने आया है। पुलिस (Bhilai police) ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर बच्ची की मेडिकल जांच करवाई। उसके बाद नाबालिग आरोपी के खिलाफ बालात्कार (Rape) और पॉक्सो एक्ट (pocso act) के तहत अपराध दर्ज किया। आरोपी फरार है।

संदेह नहीं हुआ
छावनी थाना पुलिस ने बताया कि पीडि़त बच्ची अपने घर पर थी। उसकी मां बर्तन साफ कर रही थी। उसी दौरान उसके पड़ोस में ही रहने वाला 14 वर्षीय आरोपी आया और बच्ची के साथ खेलने लगा। पड़ोसी होने के नाते बच्ची की मां उस पर किसी प्रकार संदेह नहीं हुआ।

शिकायत पर पुलिस पहुंची
नाबालिग आरोपी बच्ची को खेलाने की बात कह कर उसी मकान के प्रथम माले में ले गया। उसके साथ खेलकूद करते रहा। इसी बीच उसने बच्ची के साथ गलत काम किया। बच्ची जब चिल्लाने लगी तो उसकी मां दौड़कर उपर गई। बच्ची की मां को देखकर आरोपी भाग निकला। बच्ची ने अपनी मां को नाबालिग की हरकत बताई। फिर इस घटना की शिकायत पुलिस में गई।

भाई-भाभी के साथ फिल्म देखकर लौट रही महिला का बैग छीना
भिलाई में पेड्रा से मायके आई महिला अपने भाई और भाभी के साथ चंद्रामौर्या टाकीज में फिल्म देखने गई थी। घर लौटने के दौरान दो युवक आए और उसके बैग झपटकर भाग गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना शुक्रवार को शाम करीब 5.30 बजे की है। सुपेला थाना पुलिस ने बताया कि पेड्रा निवासी पूनम श्रीवास रंक्षाबंधन पर मायके आई थी। भाई भाभी के परिवार के साथ चंद्रा मौर्चा फिल्म देखने गई थी। फिल्म छुटने के बाद पैदल ऑटो पकडऩे चौक पर जा रहे थे। दो युवक पैदल ही आए। उसके बैग को झपटकर भागने लगे। मौके पर भीड़ ने युवकों को रोकने की कोशिश की। आरोपियों ने तत्काल चाकू निकाल लिया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned