scriptनई बाइक में भर रहे थे फर्राटे, सीधे पहुंच गया थाने, पढि़ए पूरी खबर | Riding in a new bike Directly reached police station | Patrika News

नई बाइक में भर रहे थे फर्राटे, सीधे पहुंच गया थाने, पढि़ए पूरी खबर

locationभिलाईPublished: Dec 17, 2017 07:53:04 pm

अपने ही मोहल्ले के युवक की बाइक चुराकर उसी इलाके में घूमने निकलना शातिर चोर को महंगा पड़ गया।

Bike thief, Vicious thief
दुर्ग . चोरों के भी अपने उसूल होते हैं। कोई चोर नकदी पर हाथ मारता है तो कोई सोने-चांदी के कीमती जेवरात पर। कुछ जनरल स्टोर्स व पान ठेलों से पान बीड़ी और महंगे सिगरेट की चोरी करता है। इसी तरह एक चोर सिर्फ नई-नई बाइक चुरा कर फर्राटे भरने का आदी था। वह चोरी की बाइक में अपने ही गली-मोहल्ले में फर्राटा भरता था। न सिर्फ फर्राटे भरता था बल्कि बाइक बदल-बदलकर चलाता था। यही शौक उस पर भारी पड़ गया। इस बार की बाइक ने उसे सीधे जेल पहुंचा दिया। यह मामला शहर के केलाबाड़ी क्षेत्र का है।
अपने ही मोहल्ले की बाइक चुराकर घूमने निकला

अपने ही मोहल्ले के युवक की बाइक चुराकर उसी इलाके में घूमने निकलना शातिर चोर को महंगा पड़ गया। आरोपी पर मुखबीर की नजर पड़ गई और उसने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इस पर पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर धर दबोचा। पुलिस नेे मोटर साइकिल जब्त कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे को जेल भेज दिया गया।
चोरी की घटना डिपरापारा में हुई थी

पुलिस के मुताबिक चोरी की घटना सप्ताहभर पहले डिपरापारा में हुई थी। केलाबाड़ी का दीपक शर्मा अपनी बाइक सीजी-07-एएल-26 25 को लेकर किसी काम से डिपरापारा गया था। यहां से उसी के मोहल्ले केलाबाड़ी का आरोपी यासिन अली 20 साल पिता रहीस अली ने बाइक उड़ा ली थी। आरोपी उसी बाइक से शुक्रवार को शनिवार को घूमने निकला था। इस दौरान वह स्थानीय लोगों से संपर्क कर बाइक बेचने की बात कह रहा था।
पुलिस ने सख्ती की तो आरोपी ने चोरी स्वीकार कर ली

यह बात मुखबीर के माध्यम से पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर बाइक के संबंध में पूछताछ की। इसमें आरोपी पहले पुलिस को गोलमोल जवाब देते रहा, लेकिन वह बाइक का कागजात नहीं दिखा पाया। इस पर पुलिस ने सख्ती की तो आरोपी ने चोरी स्वीकार कर ली। अरोपी के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो