script

पिकनिक मनाने जा रहे चार दोस्तों की कार पेड़ से टकराकर पलटी, चारों घायल, एक ही हालत नाजुक

locationभिलाईPublished: Dec 16, 2019 03:52:57 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दुर्ग जिले के चंदखुरी निवासी चार दोस्त मारूती वेन पिकनिक मनाने के लिए निकले थे। खरखरा डेम पहुंचने से पहले संबलपुर से आगे ग्राम कोटेरा के पास मारूती वेन अनियंत्रित हो गई। (Bhilai news)

पिकनिक मनाने जा रहे चार दोस्तों की कार पेड़ से टकराकर पलटी, चारों घायल, एक ही हालत नाजुक

पिकनिक मनाने जा रहे चार दोस्तों की कार पेड़ से टकराकर पलटी, चारों घायल, एक ही हालत नाजुक

बालोद/दुर्ग. जिले के डौंडीलोहारा क्षेत्र में स्थित खरखरा डेम में दुर्ग जिले के चंदखुरी निवासी चार दोस्त मारूती वेन पिकनिक मनाने के लिए निकले थे। खरखरा डेम पहुंचने से पहले संबलपुर से आगे ग्राम कोटेरा के पास दोपहर लगभग 2.30 बजे मारूती वेन अनियंत्रित हो गई। चालक हरिओम साहू ने नियंत्रित करने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई और पलट गई।
Read more: सड़क हादसे में 9 वर्षीय बालक समेत 5 घायल…..

अस्पताल रेफर किया
टना में मारूती वेन में सवार संतोष वर्मा को गंभीर चोंट लगी। अन्य दोस्त जनक निर्मलकर और रोशन साहू को मामूली चोंट लगी। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों ने 108 संजीवनी एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके से घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से लोहारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां से संतोष वर्मा की स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने राजनांदगांव मेडिकल अस्पताल रेफर किया।
Read more: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दुर्घटना में युगांतर पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर और उनके छोटे भाई की मौत, ड्राइवर घायल…..

सड़क पार करती किशोरी कार की ठोकर से घायल
दुर्ग रविवार को बढईटोला में सड़क पार कर रही एक लड़की को तेज रफ्तार कार ने चपेट में ले लिया। घटना में लड़की की स्थिति गंभीर है और उसे इलाज के लिए दुर्ग जिला अस्पताल लाया गया।
पुलिस के अनुसार बढ़ईटोला निवासी 12 वर्षीय वर्षा मंडावी पिता का स्वर्गीय रामेश्वर मंडावी दुकान से सामान लेकर घर जाने सड़क पार कर रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार कार चालक ने वर्षा को चपेट में ले लिया। घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो