दर्दनाक सड़क हादसा: मरने वालों की संख्या पहुंची 10, एक ही परिवार के खून से लाल हुई नेशनल हाइवे, सिर्फ एक मासूम बचा, Video

दर्दनाक सड़क हादसा: मरने वालों की संख्या पहुंची 10, एक ही परिवार के खून से लाल हुई नेशनल हाइवे, सिर्फ एक मासूम बचा, Video

Dakshi Sahu | Publish: Oct, 14 2018 10:23:48 AM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 10:23:49 AM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

डोंगरगढ़ से मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर वापस लौट रहे भिलाई कैम्प वन जलेबी चौक के एक ही परिवार के 10 लोगों की रविवार सुबह सोमनी के पास सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

भिलाई. डोंगरगढ़ से मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर वापस लौट रहे भिलाई कैम्प वन जलेबी चौक के एक ही परिवार के 10 लोगों की रविवार सुबह सोमनी के पास सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सूमो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में परिवार के 9 लोगों की ऑन द स्प्ॉाट मौत हो गई। वहीं एक सदस्य ने मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

READ MORE: Big Breaking: डोंगरगढ़ से दर्शन करके लौट भिलाई के एक ही परिवार के 9 लोगों की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल ...

मृतकों में पांच पुरुष और पांच महिलाएं शामिल हैं। इस पूरे हादसे में सिर्फ एक मासूम बच्चा बच गया है। जिसका उपचार राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर भीम सिंह ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की। डॉक्टरों को उपचार संबंधित दिशा निर्देश दिए।

 

परिजनों ने मचाया हंगामा
सूमो में सवार एक ही परिवार के लोगों की डोंगरगढ़ से लौटते समय ट्रक से आमने सामने की टक्कर में यह हादसा हुआ। हादसा नेशनल हाइवे में सोमनी के पास सुबह 7 बजे की है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन के पीछे ही दूसरी गाडी़ में उनके परिजन आ रहे थे, जिन्होंने मौके पर खूब हंगामा मचाया। घटना के बाद मौके पर सीएसपी प्रशांत शुक्ला और सोमनी टीआई मोनिका पांडे समेत पुलिस की टीम पहुंच गई थी। जिन्होंने व्यवस्था संभाला। इस दौरान करीब घंटे भर हाइवे में जाम लगा रहा।

 

patrika

यह है मृतकों के नाम
सड़क हादसे में मरने वालों में लक्ष्मी, पति मंगैया उम्र 35, मंगैया उम्र 45, सावित्री बाई पति आदित्यनारायण, आदित्य नारायण, विजय कुमार, पी. मनीषा, मंजू, नागमणी, आसिफ खान, ड्राइवर सहित कुल 10 लोगों की मौत हो गई। इधर मृतकों का शव मेडिकल कॉलेज के मॉच्र्युरी में रखा गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned