scriptमां के लिए टिफिन छोड़कर आ रहे युवक की बाइक डिवाइडर से टकराई, मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर | Road accident in bhilai Nagar, boy dies today | Patrika News

मां के लिए टिफिन छोड़कर आ रहे युवक की बाइक डिवाइडर से टकराई, मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

locationभिलाईPublished: Dec 02, 2019 11:04:04 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

मां के लिए टिफिन छोड़कर आ रहे युवक की तेज रफ्तार बाइक रिसाली आजाद मार्केट में डिवाइडर से टकरा गई। सोमवार सुबह 8 बजे हुए इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। (Bhilai news)

मां के लिए टिफिन छोड़कर आ रहे युवक की बाइक डिवाइडर से टकराई, मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

मां के लिए टिफिन छोड़कर आ रहे युवक की बाइक डिवाइडर से टकराई, मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर,मां के लिए टिफिन छोड़कर आ रहे युवक की बाइक डिवाइडर से टकराई, मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर,मां के लिए टिफिन छोड़कर आ रहे युवक की बाइक डिवाइडर से टकराई, मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

भिलाई. मां के लिए टिफिन छोड़कर आ रहे युवक की तेज रफ्तार बाइक रिसाली आजाद मार्केट में डिवाइडर से टकरा गई। सोमवार सुबह 8 बजे हुए इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक में पीछे बैठे युवक की हालत नाजुक है। नेवई थाना टीआई भावेश साहू ने बताया कि मृतक डोमन लाल साहू, पिता चुन्नी लाल उम्र 30 साल, स्टेशन मरोदा निवासी आज सुबह अपनी मां के लिए टिफिन छोडऩे रूआबंाधा गया था। लौटते वक्त रिसाली आजाद मार्केट के मधुरम होटल के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें युवक की मौत हो गई।
(Road accident in Bhilai)

मां के लिए टिफिन छोड़कर आ रहे युवक की बाइक डिवाइडर से टकराई, मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर
मॉर्निंग वॉक करने निकले लोगों ने दी पुलिस को सूचना
आज सुबह रिसाली मार्केट में हुए सड़क हादसे की सूचना मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त करने के बाद हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई। बाइक की गति इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद उसके परखच्चे उड़ गए हैं। वहीं पीछे सवार 14 वर्षीय उदय ठाकुर को भी गंभीर चोट आई है। मृतक के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो