नेशनल हाइवे के किनारे NO पार्किंग पर खड़े ट्रक से स्कूटर टकराया, 8 वर्ष के बच्चे की मौत, घायल भाई बहन अस्पताल में भर्ती

नेशनल हाइवे-53 के किनारे नो पार्किंग में खड़ी ट्रक से बाइक सवार टकरा गया। जिसमें आठ वर्ष के बच्चे की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में भाई और बहन गंभीर रुप से घायल हो गए

By: Dakshi Sahu

Published: 02 Mar 2021, 04:25 PM IST

भिलाई. नेशनल हाइवे-53 के किनारे नो पार्किंग में खड़ी ट्रक से बाइक सवार टकरा गया। जिसमें आठ वर्ष के बच्चे की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में भाई और बहन गंभीर रुप से घायल हो गए। डायल 112 की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। खुर्सीपार थाना पुलिस ने बताया कि घटना रविवार रात 11.25 बजे आईटीआई पॉवर हाउस की है। खुर्सीपार जोन-3 निवासी आर कोंडेल राव परिवार के साथ सेक्टर-6 रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। बाइक पर अपनी पत्नी को बैठाया था। भतीजा साहिल राव (16 वर्ष) की स्कूटर पर अपनी बेटी इशिका राव (12 वर्ष) और आर इशांत राव (10 वर्ष) को बैठाकर खुर्सीपार के लिए रवाना हुए। आईटीआई पदमावती स्टील कंपनी के सामने नो पार्किंग में एक ट्रक खड़ा था। सड़क पर उसकी स्कूटर लडखड़़ा गई। वह सीधे सामने खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई। इसमें साहिल राव, इशिका राव और आर इंशात घायल हो गए। सूचना पर डायल-112 के जवान पहुंचे। तीनों घायलों को अस्पताल ले गए। जहां आर इशांत की मौत हो गई। वहीं गंभीर रुप से घायल इशिता और साहिल का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

उबड़ खाबड़ सड़कों को नहीं सुधारा
ट्रैफिक पुलिस ने 30 दिन तक पूरे जिले में टैफिक जागरुकता का आभियान चलाया। लेकिन सड़क किनारे खड़े वाहनों को नहीं हटाया। एसपी प्रशांत कुमार ठाकुर ने कई बार पावर हाउस से लेकर कुम्हारी तक निर्माणाधीन ओबर ब्रिज और सर्विंस रोड की मुआयना किए। उबड़ खाबड़ और सर्विंस रोड के गड्डों की मरम्मत कराने के निर्देश भी दिए। लेकिन ठेका कंपनी ने सर्विस रोड की उखड़ी हुई रोड को सुधारा नहीं।

नो-पार्किग पर खड़ी गाडिय़ां, ट्रैफिक पुलिस अंजान
सुपेला, चंद्रामौर्या, पावर हाउस, डबरापारा और कुम्हारी में ओवर ब्रिज निर्माण कार्य किया जा रहा है। इसकी वजह से कंपनी ने सर्विंस रोड को चौड़ा कर वैकल्पिक रास्ता बनया है। बावजूद लोग नो-पार्किंग पर गाडिय़ों को खड़ी कर चले जाते हैं। प्रशांत कुमार ठाकुर, एसपी दुर्ग ने कहा कि नो-पार्किंग के खिलाफ तेजी से कार्रवाई की जाएगी। ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह को निर्देशित कर दिया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned