scriptभिलाई: झोपड़ी के सामने खेल रहे दो साल के बच्चे को डंपर ने रौंदा, मौत से गरीब मजदूर परिवार में पसरा मातम | Road accident in Bhilai, truck crushes child in bhilai nagar | Patrika News
भिलाई

भिलाई: झोपड़ी के सामने खेल रहे दो साल के बच्चे को डंपर ने रौंदा, मौत से गरीब मजदूर परिवार में पसरा मातम

डंपर चालक रहवासी इलाके में गाड़ी की रफ्तार धीमी करने की बजाय लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था। सड़क किनारे खेल रहे मासूम को रौंद दिया।

भिलाईJan 18, 2021 / 11:38 am

Dakshi Sahu

भिलाई. झोपड़ी की सामने खेल रहे दो साल के मासूम बच्चे की डंपर की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना भिलाई से लगे ननक_ी बीबीआई ईंट भ_ा के पास की है। डंपर चालक रहवासी इलाके में गाड़ी की रफ्तार धीमी करने की बजाय लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था। सड़क किनारे खेल रहे मासूम को रौंद दिया। गंभीर हालत में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह की है। देर शाम बच्ची की मौत के बाद आरोपी डंपर चालक के खिलाफ पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
झोपड़ी के सामने खेल रहा था बच्चा
नंदिनी टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि ननक_ी में बीबीआई ईंट भ_ा है। जहां बलौदा बाजार से मजदूर आकर काम कर रहे हंै। जिसमें दिनेश कुमार निषाद अपने परिवार के साथ वहीं पर झोपड़ी बनाकर रहता है। उसका 2 वर्ष का बेटा यश निशाद झोपड़ी के पास खेल रहा था। शनिवार सुबह लापरवाह डंपर चालक ने गाड़ी बच्चे के कमर और हाथ पर चढ़ा दी और वहां से भाग गया। बच्चे को नाजुक हालत में अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टर नहीं बचा सके। मामले में ईंट भ_े में सेफ्टी और गाड़ी चालक के लाइसेंस आदि की जांच की जाएगी।
शराब के नशे में युवक ने लगाई फांसी
भिलाई से लगे ग्राम कोडिय़ा निवासी थानसिंह देशलहरे (20 वर्ष) ने अपने दादा के घर में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नंदिनी टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि वह शराब के नशे में था। उसने अपने पिता हेमंत देशलहरे से बाइक मांगा, उन्होंने गाड़ी देने से इनकार कर दिया। उसके चाचा गोविंद ने यह देखा तो अपनी बाइक को दिया। थानसिंह बाइक लेकर दादा के घर गया और साड़ी से फंदा बनाकर म्यार पर झूल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो