खड़ी ट्रक से जा भिड़ी कार, सड़क हादसे में महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी की मौत, पत्नी समेत चार घायल

बर्थ डे पार्टी से हथखोज स्थित अपने घर लौट रहा एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। जामुल थाना क्षेत्र के छावनी चौक के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से उनकी कार टकरा गई। (Road accident in Bhilai)

भिलाई. बर्थ डे पार्टी से हथखोज स्थित अपने घर लौट रहा एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। जामुल थाना क्षेत्र के छावनी चौक के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से उनकी कार टकरा गई। घटना में सुनील वर्मा (40) की मौके पर मौत हो गई। मृतक सुनील वर्मा महिला एवं बाल विकास विभाग दुर्ग में आईसीपीएस विधिक सह परीवीक्षा अधिकारी के रूप में पदस्थ थे।

Read more: वैलेंटाइन डे के दिन खड़ी ट्रक से जा भिड़े बाइक सवार युवक, एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर ....

कार में सवार मृतक की मां त्रिवेणी वर्मा (60), पत्नी तृप्ति वर्मा (35), ससुर नंदू वर्मा (65) और चालक भी घायल हो गए। इनमें मृतक की पत्नी त्रिवेणी वर्मा की स्थिति ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। सभी को भिलाई के चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जामुल पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। घटना शुक्रवार की रात करीब 10:30 बजे के आसपास की है। जामुल थाना टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया किहथखोज निवासी सुनील वर्मा शुक्रवार की शाम को परिवार सहित अपने साढ़ू भाई के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी में शामिल होने दुर्ग गया हुआ था। रात अधिक होने पर पार्टी में मौजूद उसके साले ने अपने ड्राइवर को कार में सुनील और परिवार को हथखोज छोडऩे को कहा।

हथखोज लौटते समय छावनी चौक के पास किसी वजह से ड्राइवर का वाहन से नियंत्रण खो गया और कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराई। कार के सामने ड्राइवर के बाजू में सुनील के ससुर बैठे थे। जबकि पीछे वाली सीट पर सुनील के साथ उनकी पत्नी व मां बैठी थी। हादसे में सुनील वर्मा की मौत से हथखोज बस्ती में शोक की लहर छा गई है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned