scriptभिलाई से जगदलपुर जा रही कार पुलिया से टकराकर नाले में गिरी, बड़े भाई की मौत, देवर और भाभी गंभीर रूप से घायल | Road accident in Kanker, Bhilai youth killed, two injured | Patrika News

भिलाई से जगदलपुर जा रही कार पुलिया से टकराकर नाले में गिरी, बड़े भाई की मौत, देवर और भाभी गंभीर रूप से घायल

locationभिलाईPublished: Sep 28, 2021 11:31:58 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

Road Accident in Kanker: झपकी आने पर तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पुलिया से टकराई और उछलकर नाला में जा गिरी। घटना में चालक के बगल में बैठे उसके बड़े भाई सूरज कुमार पिता रामबचन (32 साल) की मौत हो गई।

भिलाई से जगदलपुर जा रही कार पुलिया से टकराकर नाले में गिरी, बड़े भाई की मौत, देवर और भाभी गंभीर रूप से घायल

भिलाई से जगदलपुर जा रही कार पुलिया से टकराकर नाले में गिरी, बड़े भाई की मौत, देवर और भाभी गंभीर रूप से घायल

कांकेर/भिलाई. कांकेर के कोतवाली क्षेत्र माकड़ी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को सुबह करीब 7 बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया से टकराकर नाले में जा गिरी। इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया। मृतक समेत तीनों हाउसिंग बोर्ड भिलाई के एक ही परिवार के सदस्य हैं।
यह भी पढ़ें
CG के इस नेशनल हाइवे के जानलेवा गड्ढों पर महिलाओं का अनोखा कैटवॉक, कहा सौ-सौ में बिक जाओगे तो ऐसा ही रोड पाओगे
….

कार चालक को आ गई झपकी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड भिलाई निवासी एक ही परिवार के तीन लोग कार क्रमांक सीजी 07-2072 से सुबह जगदलपुर जाने के लिए निकले थे। कांकेर पहुंच ही रहे थे कि सुबह करीब 7 बजे माकड़ी ईमलीमोड़ से थोड़ा आगे 750 ढाबा के पास टोल रोड खत्म होते ही कार चालक रतन कुमार पिता रामबचन (27) को झपकी आ गई। रतन कुमार बैंक ऑफ बड़ौदा कांकेर में क्लर्क के पद पर पदस्थ है। झपकी आने पर तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पुलिया से टकराई और उछलकर नाला में जा गिरी। घटना में चालक के बगल में बैठे उसके बड़े भाई सूरज कुमार पिता रामबचन (32 साल) की मौत हो गई। वे भी बैंक ऑफ बड़ौदा जगदलपुर में क्लर्क थे। कार के पीछे सीट में बैठी सूरज कुमार की पत्नी पूनम कुमारी (28 साल) गंभीर रूप से घायल हो गई। कार चालक रतन कुमार भी दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
बैंक पहुंचने की हड़बड़ी में हुआ हादसा
घटना के समय राहगीरों व आसपास के ग्रामीणों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। घायलों को नाला से बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने रायपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि रतन कुमार को कांकेर में छोडऩे के बाद उसका बड़ा भाई सूरज कुमार अपनी पत्नी के साथ कार से ही जगदलपुर जाने वाले था। बैंक खुलने के समय में जगदलपुर पहुंचने की हड़बड़ी में कार अधिक तेज गति से चला रहा था। जिसके कारण यह हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों को दी गई। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा गया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो