scriptघर से निकला था ड्यूटी जाने नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने मारी ठोकर, युवक की मौके पर मौत | Road accident in National Highway, Bhilai's youth dies | Patrika News

घर से निकला था ड्यूटी जाने नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने मारी ठोकर, युवक की मौके पर मौत

locationभिलाईPublished: May 29, 2020 01:41:50 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

लॉकडाउन के बीच रायपुर ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सुबह ट्रक ने युवक को पीछे से ठोकर मार दिया। वह ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया। (Road accident in Bhilai)

घर से निकला था ड्यूटी जाने नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने मारी ठोकर, युवक की मौके पर मौत

घर से निकला था ड्यूटी जाने नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने मारी ठोकर, युवक की मौके पर मौत

भिलाई . लॉकडाउन के बीच रायपुर ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह ट्रक ने युवक को पीछे से ठोकर मार दिया। वह ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया। ट्रक उसे कुचल कर निकल गया। घटना सुबह करीब 10 बजे हॉलीडे रिसोर्ट पेट्रोल पंप के सामने की है। कुम्हारी टीआई आशीष यादव ने बताया कि वार्ड-11 अम्बेडकर नगर कोहका रोड सुपेला निवासी सचिन भसारे (26 वर्ष) बाइक सीजी-07 बीएस 0360 से वीवो कंपनी रायपुर में काम करने के लिए घर से जा रहा था।
हॉलीडे रिसोर्ट पेट्रोल पंप के सामने ट्रक चालक तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। उसकी बाइक को पीछे से ठोकर मार दिया। जिससे युवक पहिया के नीचे आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि सचिन पहले वीवो कंपनी कांकेर में काम करता था। लॉकडाउन के चलते वह रायपुर में काम करने जाता था।
बंद फैक्ट्री में लगी आग, 400 लीटर कोल पीच आयल जला
पुरानी भिलाई इंडस्ट्रियल एरिया की एक बंद फैक्ट्री एसएस मोल्डर कंपनी में आग लगने से में रखे करीब 400 लीटर कोर आयल जल गया। माना जा रहा है कि फैक्ट्री में असमाजिक तत्वों ने आग लगाई है। कोल पीच ऑयल में आग लगने से धुआं का गुब्बार उठा तब लोगों को मालूम हुआ। सूचना पर भिलाई नगर कंट्रोल रूम से दमकल गाडी पहुंची। योद्धाओं की दो घंटे मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफलता मिली। घटना गुरुवार को सुबह 10.45 बजे की है।
पुलिस ने बताया कि एसएस मोल्डर कंपनी लम्बे समय से बंद है। जहां ड्रमों में कोर आयल रखा था। आयल होने की वजह से आग भीषण हो गई थी। धुएं का गुब्बार उठ रहा था जो दूर से दिखाई दे रहा था। कंट्रोल रूम से अग्निशमन वाहन को रवाना किया गया। मौके पर पहुंचकर दो दमकल पानी व फोम से 2 घंटे की मशक्कत करने पर आग पर काबू पाया गया। आग बुझाने में फयरमैन प्रवीण बारा, मोहन राव, नागेश मारकंडे और हीरामन ने कड़ी मशक्कत कर आग को काबू किया। फैक्ट्री मालिक पवन मंत्री ने बताया कि करीब पांच वर्ष से फैक्ट्री बंद पड़ी है। कोर आयल के ड्रम और लोहा पड़े थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो