बच्चे को डॉक्टर के पास ले जा रहे बाइक सवार दंपती को ट्रक ने मारी ठोकर, पत्नी और दो माह के मासूम की मौत

Road accident in Bhilai: कोरोनाकाल में सड़क हादसे में एक दो माह के दूधमुंहे बच्चे और उसकी मां की मौत हो गई। बाइक में सवार महिला अपने पति के साथ डॉक्टर के पास जा रही थी।

By: Dakshi Sahu

Published: 08 May 2021, 11:26 AM IST

भिलाई. कोरोनाकाल में सड़क हादसे में एक दो माह के दूधमुंहे बच्चे और उसकी मां की मौत हो गई। बाइक में सवार महिला अपने पति के साथ डॉक्टर के पास जा रही थी इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। गोद में बच्चे को लिए महिला सीधे ट्रक के पहियों के नीचे आ गई। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं ठोकर से दूर गिरे बच्चे की सिर पर चोट लगी थी उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना कुम्हारी थाना अंतर्गत आने वाले कंडरका पुलिया की है। ट्रक की ठोकर से बाइक चला रहा पति भी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

कुम्हारी टीआई आशीष यादव ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह 9.55 बजे की है। कुगदा निवासी कालीचरण कौशल, पत्नी मोनीशा कौशल (26 वर्ष) और यशकुमार कौशल (2 माह) को बाइक पर बैठाकर नारधा जा रहा था। कंडरका पुलिया के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दिया। उसकी बाइक अनियंत्रित होकर दूसरे साइड में गिरी, लेकिन मोनीशा ट्रक के पिछले पहिए की जद में आ गई। ट्रक उसे रौंदता हुआ आगे निकल गया। मोनीशा की मौके पर ही मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। ट्रक समेत फरार चालक की तलाश की जा रही है।

अस्पताल में बच्चे की मौत
पुलिस ने बताया कि इस हादसे में बच्चा दूर गिरा था। उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी। लोगों की मदद से उसे अहिवारा अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान दोपहर करीब 12 बजे बच्चे ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुंरत राहत और बचाव का काम शुरू किया। इधर बच्चे और मां की मौत से पूरे परिवार में मातम पसर गया है। पति भी हादसे के बाद बदहवास हो गया है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned