लोहे की सरिया से दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने गल्ले से पार कर दिए हजारों रुपए, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

मामले में थाना प्रभारी जीएस ठाकुर ने बताया कि घटना की जानकारी दुकान संचालक संकेत राजपुरोहित से मिली। घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की गई।

By: Dakshi Sahu

Published: 11 Jan 2021, 05:15 PM IST

बालोद. जिला मुख्यालय के घड़ी चौक स्थित मिठाई दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने गल्ले में रखे हजारों रुपए पर हाथ साफ कर दिया। चोर फेमस बीकानेर स्वीट्स का ताला तोड़ कर गल्ले में रखे 14,500 रुपए व चांदी के सिक्के चुराकर ले गए। घटना की जानकारी शनिवार सुबह हुई, जब संचालक संकेत राजपुरोहित दुकान खोलने पहुंचा। उसे शटर का ताला टूटा मिला। पुलिस के मुताबिक घटना रात 2 से 3 बजे के मध्य की है। फिलहाल पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिला है। चोरी की घटना की जानकारी के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

दो चोरों ने मिलकर दिया घटना को अंजाम
जिस दुकान में चोरी हुई, उस दुकान के सीसीटीवी फुटेज में चोरों की हरकतें साफ दिखाई दे रही हैं, लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पा रही। दो अज्ञात चोरों ने दुकान के सामने आकर लोहे की सरिया से ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। वहीं एक दुकान के सामने खड़ा रहा। सीसीटीवी में दोनों चोरों ने अपने चेहरे में गमछा बंाधे हुए दिख रहे हैं। जिसके कारण पहचान नहीं हो पाई। दुकान के अंदर घुसे चोर ने मिठाइयों को नहीं उठाया बल्कि सिर्फ गल्ले से 14 हजार 500 रुपए की नगदी की चोरी की। चांदी के सिक्के भी गल्ले से ले गए।

मामले की जांच जारी
मामले में थाना प्रभारी जीएस ठाकुर ने बताया कि घटना की जानकारी दुकान संचालक संकेत राजपुरोहित से मिली। घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की गई। अभी मामले की जांच जारी है। आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

शहर के बाकी स्थानों के सीसीटीवी बंद, कैसे पकड़ेंगे चोर
कोतवाली थाना पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। घटना स्थल की जांच की। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, लेकिन आरोपी चोरों का पता नहीं चल पाया। वहीं जिला मुख्यालय में लगाए गए सीसीटीवी फुटेज बंद मिले। जबकि जिस जगह नगर व पुलिस प्रशासन का सीसीटीवी कैमरा लगा है, वह घटना स्थल से मात्र 50 मीटर की दूरी पर है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned