एक्सप्रेस की चपेट में आया एक प्लेटफार्म से दूसरे में जाते सफाई कर्मी, मौत

एक्सप्रेस की चपेट में आया एक प्लेटफार्म से दूसरे में जाते सफाई कर्मी, मौत
एक्सप्रेस की चपेट में आया एक प्लेटफार्म से दूसरे में जाते सफाई कर्मी, मौत

Abdul Salam | Updated: 11 Oct 2019, 11:17:42 AM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

भिलाई पावर हाऊस रेलवे स्टेशन ड्यूटी के दौरान सफाई कर्मचारी एक्सप्रेस की जद में आया, मौके पर हुई मौत.

भिलाई. पावर हाऊस रेलवे स्टेशन में सफाई कर्मी ए भास्कर राव एक प्लेटफार्म से सफाई कर दूसरे प्लेट फार्म जा रहा था। इस दौरान दुर्ग से रायपुर की ओर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन ने उसे जद में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना शुक्रवार को सुबह करीब 7 बजे की है।

पहली पाली में गया था ड्यूटी
मृतक के भतीजे डी बाबू लाल ने बताया कि चाचा हर दिन की तरह पहली पाली में सुबह 6 से 2 बजे के लिए पावर हाउस स्टेशन के प्लेटफार्म की सफाई काम के लिए निकला था। जहां पर एक प्लेटफार्म की एक कोने से दूसरे कोने तक सफाई करने के बाद वह दूसरे प्लेटफार्म में जाने फ्लाइ ओवर ब्रिज के समीप से दूसरे प्लेटफार्म पर जा रहा था। इस दौरान एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी, जिसके जद में वह आ गया।

मौके पर पहुंचे घर वाले
ऑन ड्यूटी में सफाई कर्मचारी की ट्रेन से कटकर मौत हो जाने से साथी कर्मचारी भागकर जानकारी जीआरपी को दिए। इसके बाद मौके से उसे स्टेचर में उठाकर प्लेटफार्म में लाया गया। परिजन को सूचना दी गई। तब जाकर घर वाले पहुंचे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned