scriptCM की सेल चेयरमैन को दू टूक, BSP में हो स्थानीय बेरोजारों की भर्ती, मैं किंतु, परंतु कुछ भी नहीं सुनना चाहता… | SAIL Chairman meet CM Bhupesh Baghel | Patrika News

CM की सेल चेयरमैन को दू टूक, BSP में हो स्थानीय बेरोजारों की भर्ती, मैं किंतु, परंतु कुछ भी नहीं सुनना चाहता…

locationभिलाईPublished: Mar 20, 2019 11:11:32 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी से दो टूक कहा कि अब बीएसपी में होने वाली भर्ती में प्रदेश के युवा शिक्षित बेरोजगारों को प्राथमिकता मिलनी चाहिए।

patrika

CM की सेल चेयरमैन को दू टूक, BSP में हो स्थानीय बेरोजारों की भर्ती, मैं किंतु, परंतु कुछ भी नहीं सुनना चाहता…

भिलाई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी से दो टूक कहा कि अब बीएसपी में होने वाली भर्ती में प्रदेश के युवा शिक्षित बेरोजगारों को प्राथमिकता मिलनी चाहिए। यह कैसे हो पाएगा, इसकी व्यवस्था सेल करे। इस पर अमल होना चाहिए, वे यह देखना चाहते हैं। यह सुनकर कुछ देर के लिए सेल चेयरमैन शांत रह गए।
सीएम से मिलने मंत्रालय पहुंचे थे सेल चेयरमैन
सेल चेयरमैन चौधरी मुख्यमंत्री से मिलने मंत्रालय गए थे। मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि रावघाट से आयरन ओर का उत्खनन का काम सेल खुद करे। अगर दूसरी एजेंसी से काम करवाया जाता है, तो उस स्थिति में लोगों को रोजगार कैसे मिलगा? बाहर की एजेंसी श्रमिक भी बाहर से लेकर आती है और फिर उत्पादन भी बाहर के लोगों से करवाया जाता है। इससे छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार का सपना कैसे पूरा होगा?
भर्ती परीक्षा का सेंटर हो छत्तीसगढ़ में
सेल (बीएसपी ) में होने वाली भर्ती परीक्षा को लेकर सीएम ने सेल चेयरमैन से कहा कि अब तक नागपुर व दूसरे प्रदेश में परीक्षा लेते रहे हैं। अब यह सब नहीं चलेगा। बीएसपी में भर्ती होनी है तो परीक्षा छत्तीसगढ़ में होनी चाहिए। चेयरमैन कुछ जवाब देना चाह रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री ने कुछ भी किन्तु, परंतु सुनने से साफ इनकार कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो