script

पाटन में स्कूल वैन पलटी, घायल बच्चों को गाड़ी में तड़पता छोड़कर भागा ड्राइवर, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

locationभिलाईPublished: Jul 16, 2019 11:46:30 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

पाटन में मंगलवार सुबह स्कूल वैन पलटने (School van accident) से चार बच्चे घायल हो गए हैं। घायल बच्चों का पाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Hospital) में उपचार किया गया। (Bhilai news)

Road accident in Patan

पाटन में स्कूल वैन पलटी, घायल बच्चों को गाड़ी में तड़पता छोड़कर भागा ड्राइवर, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

भिलाई. पाटन में मंगलवार सुबह स्कूल वैन(School van) पलटने से चार बच्चे घायल हो गए हैं। घायल बच्चों का पाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया गया। मिली जानकारी के अनुसार स्कूल वैन बच्चों को लेने के लिए पाटन मंडी के पीछे गई थी। इसी बीच बैक करते हुए वैन गड्ढे में चली गई। गाड़ी की रफ्तार तेज होने चलते पलट (Accident) गई। वैन पलटते ही मदद के लिए चीख पुकार मच गई। पाटन टीआई राणा सिंह ठाकुर ने बताया कि इस हादसे में चार बच्चों को चोट आई है। वैन में कुल दस बच्चे सवार थे। (Bhilai news)
road <a  href=
accident ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/16/b5c1_4843492-m.jpg”>गाड़ी छोड़कर भागा ड्राइवर
बठेना रोड पर स्थित मैत्री विद्या मंदिर की स्कूल वैन पलटने से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। निजी स्कूल (school) का ड्राइवर दुर्घटना के बाद घायल बच्चों को स्कूल वैन में तड़पता हुआ छोड़कर भाग गया। दुर्घटना की सूचना पर तुरंत घटना स्थल पहुंचे पाटन बीईओ डॉ. केव्ही राव ने बताया कि लोगों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। यह स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही है। जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सभी घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों के साथ घर भेज दिया गया है। (Bhilai news)
Read more: अपचारी बच्चों से मारपीट करने वाले सात कर्मी बर्खास्त, नाराज अधिकारी ने अधीक्षक को भी हटाया….

चल रही स्कूल बसों की जांच
स्कूल बसों में लापरवाही को लेकर पुलिस, शिक्षा विभाग और टैफिक पुलिस मिलकर अभियान चला रही है। हर रविवार जिला मुख्यालय में स्कूल बसों और अन्य वाहनों की जांच की जा रही है। इसके साथ स्कूल बस चलाने वाले ड्राइवर, कंडक्टर और अन्य कर्मियों का पूरा डाटा एकत्रित किया जा रहा है। बावजूद स्कूल वाहनों के बढ़ते दुर्घटना के ग्राफ से परिजन काफी चिंतित है। (Bhilai news)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो