scriptबीएसपी के आवासों पर पहुंचा दूसरा नल कनेक्शन निगम का, अंतिम छोर में पानी की किल्लत | Second tap of BSP houses reached corporation, water scarcity in end | Patrika News

बीएसपी के आवासों पर पहुंचा दूसरा नल कनेक्शन निगम का, अंतिम छोर में पानी की किल्लत

locationभिलाईPublished: Feb 24, 2020 11:18:16 am

Submitted by:

Abdul Salam

गर्मी शुरू होते ही बढ़ी दिक्कत.

बीएसपी के आवासों पर पहुंचा दूसरा नल कनेक्शन निगम का, अंतिम छोर में पानी की किल्लत

बीएसपी के आवासों पर पहुंचा दूसरा नल कनेक्शन निगम का, अंतिम छोर में पानी की किल्लत

भिलाई. खुर्सीपार में मौजूद करीब 4,000 भिलाई इस्पात संयंत्र के आवासों पर नगर पालिक निगम, भिलाई पानी का नया कनेक्शन दे रहा है। इसकी वजह से यहां अंतिम छोर में रहने वाले हजारों परिवारों के सामने पानी की किल्लत खड़ी हो गई है। यह परेशानी उस वक्त हो रही है, जब गर्मी की शुरूआत ही हुई है। आने वाले समय में लोगों के घरों में कूलर का उपयोग होने लगेगा, तब यहां हालात और भयावह हो सकते हैं। इस मामले को स्थानीय जनप्रतिनिधि नगर पालिक निगम के अधिकारियों के सामने रख रहे हैं। उनका तर्क है कि पहले सभी पानी टंकी बनकर तैयार हो जाए। पानी लोगों तक आराम से पहुंचने लगे, तब बीएसपी के आवासों में कनेक्शन देना था, अभी से कनेक्शन देना पानी टंकी से दूर में रहने वाले परिवारों के लिए सही नहीं है।

टाउनशिप के आवासों में एक टाइम पानी
टाउनशिप के 30,000 आवासों में बीएसपी सुबह एक टाइम पानी दे रहा है। इस तरह की व्यवस्था खुर्सीपार में भी थी। इसके एवज में बीएसपी शुल्क भी लेता है। बीएसपी आवासों में रहने वाले लोगों को इस साल अब तक पानी की किल्लत का सामना नहीं करना पड़ा है। नगर पालिक निगम के अधिकारियों ने एहतियात बरतते हुए खुर्सीपार में गर्मी आने से पहले ही अपनी ओर से बेहतर सुविधा को ध्यान में रखकर नया कनेक्शन दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो