पत्रिका स्वर्णिम भारत अभियान : सेठ आरसीएस कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय स्टाफ ने ली स्वच्छता की शपथ : Video

सेठ रतनचंद सुराना कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय दुर्ग के प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों ने स्वच्छता की शपथ ली, साथ ही पॉलीथिन के कैरी बैग का उपयोग नहीं करने का संकल्प भी दोहराया।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 18 Feb 2020, 09:43 PM IST

भिलाई@Patrika. 'पत्रिकाÓ समूह के 'स्वर्णिम भारतÓ अभियान के तहत शहर और देश को प्लास्टिकमुक्त बनाने के लिए अब आम लोग भी पत्रिका के इस अभियान से दिल से जुडऩे लगे हैं। सेठ रतनचंद सुराना कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय दुर्ग के प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों ने स्वच्छता की शपथ ली, साथ ही पॉलीथिन के कैरी बैग का उपयोग नहीं करने का संकल्प भी दोहराया।

इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने एक साथ पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत स्वच्छता की शपथ ली। एकसाथ प्लास्टिक को न कहा। इस अवसर पर दुर्ग शिक्षण समिति के अध्यक्ष प्रवीणचंद तिवारी, सचिव दिलीप इंग्ले, प्राचार्य डॉ. डीआर भावनानी, डॉ. किरण तिवारी, डॉ. दुर्गा शुक्ला, डॉ. आयशा अहमद, निधि मिश्रा, डॉ. पूजा मल्होत्रा, डॉ. भावना वर्मा, डॉ. अजय लांजेवार, प्रमोद यादव, नीलेश तिवारी, राजेंद्र दुबे आदि उपस्थित थे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned