scriptमाता-पिता के साथ सो रहे 7 साल के बच्चे को जहरीले सांप ने डसा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत | Seven year old child dies of snake bite in Bhilai | Patrika News

माता-पिता के साथ सो रहे 7 साल के बच्चे को जहरीले सांप ने डसा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

locationभिलाईPublished: Aug 12, 2020 04:03:09 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

जामुल थाना अंतर्गत ग्राम-खेदामारा में जहरील सांप के काटने से सात साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। मासूम घर के अंदर खाट में अपने माता-पिता के साथ गहरी नींद में सो रहा था। (snake bite case death in bhilai)

माता-पिता के साथ सो रहे 7 साल के बच्चे को जहरीले सांप ने डसा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

माता-पिता के साथ सो रहे 7 साल के बच्चे को जहरीले सांप ने डसा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

भिलाई. जामुल थाना अंतर्गत ग्राम-खेदामारा में जहरीले सांप के काटने से सात साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। मासूम घर के अंदर खाट में अपने माता-पिता के साथ गहरी नींद में सो रहा था। तभी सांप ने7 साल के बच्चे को डस लिया। जलन होने पर बच्चे ने उठकर अपनी मां को बताया तो तत्काल उसे अस्पताल ले गए। अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में जामुल पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
Read more: जिस बेटी की लंबी आयु के लिए मां कर रही थी पूजा, उसे काले नाग ने डस लिया, एक पल में उजड़ गई गोद ….

माता-पिता के साथ सोया था बच्चा
जामुल पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार अल सुबह की है। ग्राम-खेदामारा में एक कृषि फार्म है। खेत की देखरेख नानू यादव करता है। वह अपने परिवार के साथ छोटे से झोपड़ीनुमा मकान में निवासरत करता है। रात में खाना खाने के बाद घर के खाट में अपनी पत्नी व बेटे राहुल यादव (7साल) के साथ सो रहा था।
आज तड़के करीब 3 बजे अचानक राहुल के बाएं हाथ में किसी कीड़े के काटने से जलन होने लगा। राहुल की नींद खुल गई उसने अपनी मां को उठाकर बताया कि हाथ में जलन हो रही है। मां ने जब तकिया उठाकर देखा तो नीचे सांप मिला। तत्काल राहुल को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो