scriptबड़ी बहन की तरह छोटी भी परिणय बंधन में बंधेगी आसमान में डेढ़ सौ फीट ऊपर उड़ते एयर बैलून में | Small as well as small sister In conjunction, 150 feet air balloon | Patrika News

बड़ी बहन की तरह छोटी भी परिणय बंधन में बंधेगी आसमान में डेढ़ सौ फीट ऊपर उड़ते एयर बैलून में

locationभिलाईPublished: Apr 18, 2019 12:44:09 am

अपनी लाडली बेटी की धूमधाम से करने का सपना हर पिता का होता है, और वह शादी में हैसियत से बढ़कर सबकुछ करता है, पर सुपेला निवासी पांडेय परिवार अपनी बेटी श्रद्धा की शादी कुछ अनोखे ढंग से करने जा रहा है।

patrika

bhilai

भिलाई @ patrika. अपनी लाडली बेटी की धूमधाम से करने का सपना हर पिता का होता है, और वह शादी में हैसियत से बढ़कर सबकुछ करता है, पर सुपेला निवासी पांडेय परिवार अपनी बेटी श्रद्धा की शादी कुछ अनोखे ढंग से करने जा रहा है। यह शादी ना सिर्फ भव्यता लिए होगी थोड़ी अनोखी भी होगी। इस शादी में दूल्हा गौरव और दुल्हन श्रद्धा जमीन से डेढ़ सौ फीट उपर एयर बैलून में एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर जीवन भर साथ निभाने का वादा करेंगे।

बीएसपी कर्मी एवं सुपेला निवासी संजय पांडेय ने अपनी बड़ी बेटी की शादी में पहली बार एयर बैलून पर वरमाला की रस्म कराई थी। उन्होंने प्रेस कांफ्र्रेस में बताया कि इस बार छोटी बेटी श्रद्धा की शादी में अनोखी बात यह होगी कि इसमें घराती और बाराती नेत्रदान भी करेंगे और यह शादी का रिसेप्शन पूरी तरह इको फ्रेंडली होगा। इसमें आने वाले मेहमानों को पौधे गिफ्ट किए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि एयर बैलून के लिए गोआ से टीम आएगी वहीं प्रशासन की ओर से बैलून को उड़ाने की परमिशन मिल गई है। सेक्टर ७ दशहरा मैदान में होने वाली इस भव्य शादी की वरमाला की रस्म आसपास रहने वाले लोग अपने घरों से भी देख सकेंगे।

लकड़ी की चम्मच होगी खास
वधु के पिता संजय पांडेय ने बताया कि पर्यावरण संरक्षण की दिशा में उन्होंने एक और पहल की है कि उनके यहां शादी में भोजन के लिए सुपाड़ी के पत्तों से बने दोने, पत्तल और कागज की प्लेट ही उपयोग में लाए जाएंगे। वही उन्होंने केरल से विशेष तौर पर लकड़ी के चम्मच और फोक मंगाया है ताकि कहीं भी डिस्पोजल का उपयोग ना हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो