लॉकडाउन में सरकारी गाड़ी में अवैध शराब की तस्करी, पुलिस को देख भागे तस्कर, 44 पेटी जब्त

Smuggling of liquor in Durg district: जवानों को करीब आता देख तस्कर दोनों गाडिय़ों को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनों गाडिय़ों से 44 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त किया है।

 

By: Dakshi Sahu

Published: 20 Apr 2021, 04:59 PM IST

भिलाई. लॉकडाउन (coronavirus lockdown in Durg) में शराब की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार देर रात पुलिस ने छापा मारकर सरकारी गाड़ी से अवैध शराब जब्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार नंदिनी थाना पुलिस ने दो जगहों पर छापेमार कार्रवाई करते हुए दो तस्करों का पीछा किया। जवानों को करीब आता देख तस्कर दोनों गाडिय़ों को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनों गाडिय़ों से 44 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त किया है।

लॉकडाउन का फायदा उठा रहे थे तस्कर
नंदिनी थाना टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि सोमवार रात दो गाडिय़ों से अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद सभी चेकिंग प्वाइंट को अलर्ट किया गया। बेमेतरा चौकी कंडरका क्षेत्र से होते हुए नंदिनी के ग्राम मलपूरी कला तरफ से एक मारुति कार सीजी 02 1413 और कवर्था से धमधा के रास्ते एक इनोवा गाड़ी भिलाई की तरफ आने की सूचना मिली। जिसके बाद नंदिनी थाना से टीम बनाकर ग्राम पथरिया और मलपूरी कला की ओर रवाना किया गया। ग्राम मलपूरी में मारूति चालक पुलिस को आता देख गाड़ी छोड़कर भाग गया। जब वाहन की जांच की गई तो उससे 18 पेटी गोवा शराब 1,03,680 रुपए का मिला।

लॉकडाउन में सरकारी गाड़ी में शराब की तस्करी, पुलिस को देख भागे तस्कर, 44 पेटी अवैध शराब जब्त

पुलिस को आता देख गाड़ी छोड़कर भागे तस्कर
कवर्धा से धमधा होते आ रहे वाहन को ग्राम पथरिया में पुलिस द्वारा नाकाबंदी किया गया। पुलिस को देखकर इनोवा सीजी 07 एके 8106 का चालक गाड़ी को अंधेरे में खड़ा कर भाग गया। वाहन को चेक करने पर 1,49,760 रूपए का 26 पेटी गोवा शराब मिला। पुलिस दोनों वाहन को जब्त करके आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है। वहीं दोनों गाडिय़ों के नंबर के आधार पर वाहन मालिकों की भी तलाश की जा रही है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned