Video: भगवान, ऐसी दुल्हन किसी को न मिले, जब बच्चों की तरह पैर पटककर रोने लगी दुल्हन तब दूल्हे ने किया ये काम...

Video: भगवान, ऐसी दुल्हन किसी को न मिले, जब बच्चों की तरह पैर पटककर रोने लगी दुल्हन तब दूल्हे ने किया ये काम...

Dakshi Sahu | Updated: 14 May 2019, 03:07:21 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

जब शादी के बाद विदाई के वक्त दुल्हन मैं ससुराल नहीं जाऊंगी बोलकर जोर-जोर से रोने लगे और बच्चों की तरह जिद्द करने लगे तो सोचिए बेचारे दूल्हे राजा का क्या हाल होगा।

भिलाई. जब शादी के बाद विदाई के वक्त दुल्हन मैं ससुराल नहीं जाऊंगी बोलकर जोर-जोर से रोने लगे और बच्चों की तरह जिद्द करने लगे तो सोचिए बेचारे दूल्हे राजा का क्या हाल होगा। जी हां दूल्हा भी जरूर कह बैठेगा भगवान, ऐसी दुल्हन किसी को ना मिले। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।

वायरल वीडियो में विदाई के वक्त दुल्हन पीली साड़ी और लाल चुनरी ओढ़े ..मैं ससुराल नहीं जाऊंगी... बोलकर जोर-जोर से रो रही है। दूल्हे राजा और परिजनों के लाख मनाने के बाद भी वो अपना जिद्द नहीं छोड़ रही है। ऐसे में मजबूरन दूल्हे राजा ने रोती हुई दुल्हन को गोद में उठा लिया। धीरे-धीरे गाड़ी तक ले गए। गोद में भी दुल्हन हाथ पैर पटकते हुए ससुराल नहीं जाने की रट लगाए हुए रो रही है। जब दूल्हे ने उसे कार में बैठाया तो वहां से भी उतरने की कोशिश करते हुए दूल्हे को बार-बार धक्का मारती दिख रही है।

समझाकर थक गए परिजन
वायरल वीडियो में दुल्हन का रोना सुनकर बच्चों से लेकर बड़ों तक सब हंसते हुए नजर आ रहे हैं। अंतत: कार में बैठकर रो रही दुल्हन को परिजन बार-बार बेटा मनीषा अब तो जाना पड़ेगा बोलकर समझाते हुए दिख रहे हैं। बावजूद दुल्हन समझने को तैयार नहीं है। 1 मिनट 52 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने दावा किया है कि यह वीडियो भिलाई-दुर्ग क्षेत्र का है। वीडियो में पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय का नाम और भाजपा का चुनाव चिन्ह गली की दीवारों मे पेंट किया हुआ दिख रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned