scriptचाकू से वार कर लूटा, 4 टांके आए, लेकिन पुलिस ने दर्ज किया सिर्फ मारपीट का प्रकरण | Strike with knife, 4 stitches came, but the police filed just a case o | Patrika News

चाकू से वार कर लूटा, 4 टांके आए, लेकिन पुलिस ने दर्ज किया सिर्फ मारपीट का प्रकरण

locationभिलाईPublished: Jul 19, 2019 11:45:21 am

Submitted by:

Beerendra Sharma

कुल्फी बेचकर घर लौट रहे कैंप निवासी विशुन दयाल गुप्ता पर चाकू से वारकर लूट के मामले में पुलिस ने मारपीट की रिपोर्ट दर्ज किया। चाकू से वार कर लूटा, पीड़ित को 4 टांके आए।

bhilai

bhilai

भिलाई. कुल्फी बेचकर घर लौट रहे कैंप निवासी विशुन दयाल गुप्ता पर चाकू से वारकर लूट के मामले में पुलिस ने मारपीट की रिपोर्ट दर्ज किया है। जबकि लुटेरों ने चाकू से वार किया। उसके कान के नीच चार टांकाआए हैं। घटना के दूसरे दिन जब रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने मारपीट और गाली गलौज के तहत अपराध दर्ज किया। यह भी आश्वासन दिया कि जब आरोपी गिरफ्तार हो जाएगा। तब लूट की धाराएं जुड़ जाएगी। पैसा भी मिल जाएगा।
ज्ञात हो कि विशुन दयाल गुप्ता घूम-घूमकर मटका कुल्फी बेचता है। मंगलवार की रात ११ बजे वह अपने घर लौट रहा था। बाइक सवार दो लुटेरों ने उसके कान के नीचे चाकू से वारकर 13०० रुपए लूट लिए। घायल अवस्था में वह घर गया। फिर तत्काल लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल सुपेला इलाज कराने पहुंचा। डॉक्टरों ने इलाज किया। कान के नीचे करीब तीन इंच फट गया था जिससे चार टांके आए हैं।
पीडि़त की जुबानी पुलिस की कहानी :
चाकू की जगह लिखा लोहे की वस्तु से वार और कहा-आरोपी मिलेगा तो मिल जाएंगे पैसे

पीडि़त विशुन दयाल गुप्ता ने बताया कि छावनी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने गया। पुलिस ने सामान्य धाराएं लगाईं, जबकि पुलिस को बता रहा था कि चाकू से वार किया है और चार टांके भी आए हैं। 13०० रुपए लूट लिए हैं। पुलिस का कहना था कि जब मेडिकल रिपोर्ट में चाकू नहीं लिखा है। जब आरोपी पकड़ा जाएगा। तब पैसे मिल जाएंगे। छावनी थाना प्रभारी जीएस डढ़सेना ने बताया कि कुल्फी वाले से अज्ञात दो लड़कों ने मारपीट कर उसके पैसे छीन लिए। वह घटना के दिन ही रात में इलाज करा लिया था। डॉक्टर ने रिपोर्ट में लोहे की वस्तु से चोट लिखा है। इसलिए मारपीट और गाली-गलौज के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो