scriptबड़े भाई ने बीमारी से दम तोड़ा सदमे में छोटे ने की आत्महत्या, पिता को लटकते हुए देखती रह गई बेटी | Suicide case in Bhilai, Bhilai police | Patrika News

बड़े भाई ने बीमारी से दम तोड़ा सदमे में छोटे ने की आत्महत्या, पिता को लटकते हुए देखती रह गई बेटी

locationभिलाईPublished: Jan 22, 2019 10:57:18 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

बड़े भाई की बीमारी से मौत के चंद घंटे बाद भी छोटे भाई ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। माना जा रहा है कि बड़े भाई की मौत का सदमा लगने पर छोटे भार्ई ने जान दी है।

patrika

बड़े भाई ने बीमारी से दम तोड़ा सदमे में छोटे ने की आत्महत्या, पिता को लटकते हुए देखती रह गई बेटी

भिलाई /रानीतराई. ग्राम गब्दी में बड़े भाई की बीमारी से मौत के चंद घंटे बाद भी छोटे भाई ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। माना जा रहा है कि बड़े भाई की मौत का सदमा लगने पर छोटे भार्ई ने जान दी है। एक परिवार में एक रात में दो मौतों के बाद पूरे गांव में मातम छा गया।
सहाड़े परिवार में दुखहरण (49 वर्ष) की स्वास्थ्य खराब था। उसका इलाज चल रहा था। रात्रि आठ बजे सभी लोग खाना खाकर सो गए। दुखहरण की देखभाल के लिए उनका छोटा भाई दिलीप (47 वर्ष) उनके पास ही सोया था।
सोमवार सुबह परिवार के लोगों को उठने पर मालूम चला कि दिलीप ने दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली है और दुखहरण की भी मौत हो गई है। इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। फिर पुलिस को जानकारी दी गई। दिलीप की एक लड़का 14 वर्ष का व एक लड़की 16 वर्ष की है।
बेटी ने देखा पिता को फांसी पर लटके हुए
दिलीप की बेटी ने सबसे पहले पिता को फंदे पर लटके हुए देखा। उसने बताया कि पापा अपने बड़े भाई दुखहरण के कमरे में सोए थे। उनकी तबीयत खराब होने की वजह से पापा रात में उनके पास ही सोए थे ताकि रात में जरूरत पडऩे पर उनकी देखभाल कर सकें। पापा ने दूसरे कमरे में फांसी लगा ली। बड़े पापा की भी मौत हो चुकी थी।
दोनों का होगा पोस्टमार्टम
दिलीप व दुखहरण के बड़े भाई जो की जामगांव आर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि दुखहरण की ब्लड प्रेशर की बीमारी था। लोगों का कहना है कि रात्रि को बीमार दुखहरण की मौत हो गई थी। उसकी मौत होते देख दिलीप को सदमा पहुंचा होगा। इसकी वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। रानीतराई पुलिस इस मामले में मार्ग कायम कर विवेचना कर रही है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो