अमृत मिशन का सुपरवाइजर कोरोना पॉजिटिव, गोंदिया से लौटा था, संपर्क में आए 16 लोग होम क्वारंटाइन

नगर निगम दुर्ग में अमृत मिशन के तहत पाइप लाइन बिछाने के कार्य में लगा सुपरवाइजर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। (Coronavirus in chhattisgarh)

By: Dakshi Sahu

Published: 05 May 2020, 12:05 PM IST

भिलाई. नगर निगम दुर्ग में अमृत मिशन (Amrit mission ) के तहत पाइप लाइन बिछाने के कार्य में लगा सुपरवाइजर के कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बोरसी के आनंद विहार कॉलोनी के फेज-3 में रहने वाले सुपरवाइजर पिछले कई दिनों से पाइप लाइन बिछाने के काम की निगरानी कर रहा था। सुपरवाइजर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद उनके प्राइमरी कांटेक्ट में 3 और सेकंडरी कांटेक्ट में 16 लोग पाए गए। जिला प्रशासन द्वारा सभी को सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है। सभी मिशन के काम से किसी न किसी रूप में जुड़े बताए गए हैं।

गोंदिया से लौटा था सुपरवाइजर
दुर्ग नगर निगम में अमृत मिशन का काम एजेंसी लक्ष्मी कंस्ट्रक्शन के द्वारा किया जा रहा है। सुपरवाइजर इस एजेंसी का कर्मचारी है और लंबे समय से काम की देखरेख कर रहा है। लॉकडाउन के दौरान काम बंद होने से वह गोंदिया चला गया था। पिछले दिनों काम दोबारा चालू होने पर वह 29 अप्रैल को दुर्ग आया था और आनंद विहार कॉलोनी में रहकर अमृत मिशन के काम की देखरेख कर रहा था। रैनबसेरा और आश्रय गृह में रहने वाले मजदूरों के साथ ही सुपरवाइजर की भी रिपोर्ट कोरेाना पॉजिटिव आई है। बता दें कि दुर्ग जिले में कोरोना के आठ मरीज मिले हैं। जिसके बाद बोरसी इलाके को भी कंटेनमेंट जोन के रूप में चिन्हित करते हुए सील कर दिया गया है।

दुर्ग जिले के इन इलाकों को कंटेनमेंट जोन
घोषित किया गया
कुम्हारी नगर पालिका निगम के अंतर्गत वार्ड-10
कुम्हारी नगर पालिका निगम के अंतर्गत वार्ड-11
दुर्ग नगर निगम के अंतर्गत आनंद विहार कॉलोनी बोरसी
जामुल के अंतर्गत घासीदास पारा
भिलाई नगर निगम के ईडब्लूएस हाउसिंग बोर्ड

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned