script

अमृत मिशन का सुपरवाइजर कोरोना पॉजिटिव, गोंदिया से लौटा था, संपर्क में आए 16 लोग होम क्वारंटाइन

locationभिलाईPublished: May 05, 2020 12:05:54 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नगर निगम दुर्ग में अमृत मिशन के तहत पाइप लाइन बिछाने के कार्य में लगा सुपरवाइजर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। (Coronavirus in chhattisgarh)

अमृत मिशन का सुपरवाइजर कोरोना पॉजिटिव, गोंदिया से लौटा था, संपर्क में आए 16 लोग होम क्वारंटाइन

अमृत मिशन का सुपरवाइजर कोरोना पॉजिटिव, गोंदिया से लौटा था, संपर्क में आए 16 लोग होम क्वारंटाइन

भिलाई. नगर निगम दुर्ग में अमृत मिशन (Amrit mission ) के तहत पाइप लाइन बिछाने के कार्य में लगा सुपरवाइजर के कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बोरसी के आनंद विहार कॉलोनी के फेज-3 में रहने वाले सुपरवाइजर पिछले कई दिनों से पाइप लाइन बिछाने के काम की निगरानी कर रहा था। सुपरवाइजर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद उनके प्राइमरी कांटेक्ट में 3 और सेकंडरी कांटेक्ट में 16 लोग पाए गए। जिला प्रशासन द्वारा सभी को सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है। सभी मिशन के काम से किसी न किसी रूप में जुड़े बताए गए हैं।
गोंदिया से लौटा था सुपरवाइजर
दुर्ग नगर निगम में अमृत मिशन का काम एजेंसी लक्ष्मी कंस्ट्रक्शन के द्वारा किया जा रहा है। सुपरवाइजर इस एजेंसी का कर्मचारी है और लंबे समय से काम की देखरेख कर रहा है। लॉकडाउन के दौरान काम बंद होने से वह गोंदिया चला गया था। पिछले दिनों काम दोबारा चालू होने पर वह 29 अप्रैल को दुर्ग आया था और आनंद विहार कॉलोनी में रहकर अमृत मिशन के काम की देखरेख कर रहा था। रैनबसेरा और आश्रय गृह में रहने वाले मजदूरों के साथ ही सुपरवाइजर की भी रिपोर्ट कोरेाना पॉजिटिव आई है। बता दें कि दुर्ग जिले में कोरोना के आठ मरीज मिले हैं। जिसके बाद बोरसी इलाके को भी कंटेनमेंट जोन के रूप में चिन्हित करते हुए सील कर दिया गया है।
दुर्ग जिले के इन इलाकों को कंटेनमेंट जोन
घोषित किया गया
कुम्हारी नगर पालिका निगम के अंतर्गत वार्ड-10
कुम्हारी नगर पालिका निगम के अंतर्गत वार्ड-11
दुर्ग नगर निगम के अंतर्गत आनंद विहार कॉलोनी बोरसी
जामुल के अंतर्गत घासीदास पारा
भिलाई नगर निगम के ईडब्लूएस हाउसिंग बोर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो