सस्पेंड BSP कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पत्नी को बच्चों के साथ भेज दिया था मायके

तीन दिन पहले उसने पत्नी और बच्चों को घर से भगा दिया था। पत्नी खुर्सीपार मायके चली गई। वह फोन पर हालचाल लेती रहती थी। (suicide in Bhilai)

By: Dakshi Sahu

Published: 20 Sep 2020, 11:55 AM IST

भिलाई. कॉपर चोरी के मामले में सस्पेंड बीएसपी कर्मी ने आत्महत्या कर ली। सेक्टर-1,सड़क-32 निवासी बीएसपी कर्मी यामाराव (43 वर्ष) ने शनिवार को अल सुबह फांसी लगा ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। साड़ी के फंदे से लाश को नीचे उतारा। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। भ_ी टीआई भूषण एक्का ने बताया कि घटना शनिवार सुबह की है। तीन दिन पहले उसने पत्नी और बच्चों को घर से भगा दिया था। पत्नी खुर्सीपार मायके चली गई। वह फोन पर हालचाल लेती रहती थी।

फंदे पर लटका मिला
शुक्रवार की रात को पति ने फोन उठाना बंद कर दिया। पड़ोसी से घर में देखने के लिए कहा। शनिवार सुबह 10 बजे पड़ोसी ने देखा तो टीवी चालू था लेकिन किसी प्रकार की आहट नहीं हो रही थी। दरवाजे को धक्का देकर देखा तो राव फंदे पर लटका हुआ था। तत्काल उसकी पत्नी को सूचना दी। इधर पुलिस को भी घटना की जानकारी दी।

बीएसपी से कॉपर चोरी के मामले में हुई थी जेल
पुलिस ने बताया कि वर्ष 2019 में यामा राव को बीएसपी प्लांट के अंदर कॉपर चोरी में पकड़ा गया था। चोरी मामले में पांच दिन की जेल हुई थी। बीएसपी प्रबंधन ने उसे सस्पेंड कर दिया था। तब से यामा राव शराब पीने लगा था। पति की इस खौफनाक कदम से पत्नी सदमे में है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned