scriptभिलाई सेक्टर 4 में होगा मंदिर का निर्माण | Temple will be constructed in Bhilai Sector 4 | Patrika News

भिलाई सेक्टर 4 में होगा मंदिर का निर्माण

locationभिलाईPublished: Jun 28, 2022 06:56:37 am

Submitted by:

Abdul Salam

जनता के साथ विधायक ने रखी नींव,

भिलाई सेक्टर 4 में होगा मंदिर का निर्माण

भिलाई सेक्टर 4 में होगा मंदिर का निर्माण

भिलाई. सेक्टर-4 में सड़क – 5 और 6 के बीच स्थित ग्राउंड में वार्डवासियों की मांग पर लोगों के सहयोग से एक मंदिर का निर्माण कार्य किया जा रहा है। इस कार्य के भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव मौजूद थे। उन्होंने वार्डवासियों के सहयोग से निर्मित होने वाले मंदिर निर्माण में क्षेत्र के वरिष्ठ लोगों के साथ भूमि पूजन किया। सभी ने मिलकर यहां नींव रखी।

भेंट मुलाकात
विधायक देवेंद्र यादव ने सेक्टर-4 के नागरिकों के साथ भेंट मुलाकात की और चर्चा के दौरान वार्ड की समस्याओं के संबंध में सार्थक चर्चा की। करीब 1 घंटे तक चली इस चर्चा में वार्ड के नागरिकों ने वार्ड की विभिन्न समस्याओं के साथ वार्ड में अति आवश्यक सुविधाओं संसाधन की मांग की।

यह रही मांग
इस मौके पर कुछ लोगों ने मांग रखी कि वार्ड में एक अच्छा गार्डन का निर्माण किया जाए। ताकि शाम के समय बुजुर्ग, इस गार्डन में सैर कर सके। इसी तरह बच्चों के खेलने के लिए भी एक अच्छी व्यवस्था इस गार्डन में हो जाए। यह बच्चों के लिए यहां जरूरी भी है।

विधायक ने दी स्वीकृति
वार्डवासियों की मांग पर भिलाई नगर विधायक ने तत्काल इसकी स्वीकृति देते हुए कहा कि जल्द ही सेक्टर-4 में गार्डन का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए अधिकारियों को जगह का चयन कर प्रस्ताव बनाने का भी निर्देश मौखिक रूप से दिए हैं, ताकि जल्द से जल्द आगे की प्रक्रिया पूरी की जा सके और नागरिकों को एक गार्डन उपलब्ध कराया जा सके। इस मौके पर पूर्व प्रवक्ता एनएसयूआई आकाश यादव, गुरमुख सिंह फतेह सिंह, विनय राव, अरुण, श्वेता मिश्रा, लक्खा सिंह, लोकेश साहू, लक्ष्मण सिंह मौजूद थे।

किया औचक निरीक्षण
विधायक ने क्षेत्र में चल रहे नाली निर्माण कार्य का भी औचक निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को सख्ती से निर्देश दिया कि निर्माण काम के दौरान गुणवत्ता का खास ध्यान रखें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो