वाट्सऐप ग्रुप में कमेंट से भड़के 10 वीं के छात्र ने पॉलिटेक्नीक छात्र के पेट में 14 इंच का चाकू घोपा, ICU में भर्ती

वाट्सऐप ग्रुप में आगजनी की घटना की वीडियो पर कमेंट के दौरान दो छात्रों का आपस में विवाद हो गया। तैश में आकर दसवीं के छात्र ने पॉलिटेक्निक छात्र को चाकू मार दिया।

By: Dakshi Sahu

Updated: 12 May 2021, 02:26 PM IST

भिलाई. वाट्सऐप ग्रुप में आगजनी की घटना की वीडियो पर कमेंट के दौरान दो छात्रों का आपस में विवाद हो गया। तैश में आकर दसवीं के छात्र ने पॉलिटेक्निक छात्र को चाकू मार दिया। छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि 10 वीं का छात्र चाकू छुपाकर पॉलीटेक्निक छात्र शनि चौरसिया के घर पहुंचा। उसे घर से बाहर बुलाया और पहले बहस किया। इसके बाद 14 इंच की चाकू घोप कर भाग गया। आवाज सुनकर परिजनों पहुंचे और पीडि़त युवक को पंडित जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय एवं अनुसंधान केन्द्र में भर्ती कराया। जहां छात्र का आइसीयू में इलाज चल रहा है।

कमेंट को लेकर एक दूसरे से हुआ विवाद
नेवई थाना पुलिस ने बताया कि घटना रिसाली बस्ती की है। मोहल्ले के छात्र एक दूसरे को जानते है। 16 वर्षीय आरोपी 10 वीं कक्षा में पास के एक निजी स्कूल में पढ़ाई करता है। वाट्सऐप ग्रुप पर शनि चौरसिया (17 वर्ष) समेत अन्य साथी जुड़े है। वाट्सऐप पर आग को लेकर कमेंट कर दिया। इसी बात पर विवाद शुरू हुआ। 10 वीं छात्र ने उसे धमकाते हुए बाहर मिलने बुलाया, लेकिन शनि ने मना कर दिया। तब आरोपी खुद उसके घर पहुंच गया। इसके बाद घटना को अंजाम देकर भाग गया।

12 कारतूस के साथ चोरी के 6 आरोपी गिरफ्तार
उतई पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। आरोपियों के कब्जे से जिंदा कारतूस, चोरी के जेवर और नकद बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चोरी और आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की। उतई टीआई नवी मोनिका पांडे ने बताया कि सूचना मिली कि संदिग्ध व्यक्ति लॉकडाउन में रात्रि के समय घूम रहे हैं। सूचना पर घेराबंदी कर आरोपी धनेश कुमार, विनय पटेल, नौशाद खान, एस सचिन, अभिषेक और आकाश को पकड़ा गया। आरोपियों के पास से 12 कारतूस 12 बोर का और 3 हजार रुपए चोरी का आभूषण, मोबाइल बरामद किया है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned