script

बेटे की शादी के लिए रखा था गहने और पैसे, सूना घर पाते ही चोरों ने बोला धावा, 10 लाख ले उड़े

locationभिलाईPublished: Jul 18, 2019 11:38:59 am

Submitted by:

Beerendra Sharma

चोरी गए सामानों की कीमत करीब 1० लाख आंकी जाा रही है। सूचना मिलते ही सीएसपी मौके पर पहुंचे। सुपेला पुलिस मामले को जांच में लिया। (Bhilai news)

bhilai

bhilai

भिलाई. मंगलवार की रात चोरों ने प्रियदर्शनी परिसर पश्चिम में एक कपड़ा व्यवसायी के सूने घर को निशाना बनाया। चोर आलमारी में रखे 12 नग सोने के कंगन, एक डायमंड की रिंग, घडिय़ां, कपड़े और एक कैमरा जिसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपए बताई गई है, ले गया। चोरी (Theft) गए सामानों की कीमत करीब 1० लाख आंकी जाा रही है। सूचना मिलते ही सीएसपी मौके पर पहुंचे। सुपेला पुलिस (Police) मामले को जांच में लिया।
(Bhilai news)

सुपेला थाना से महज दो किलो मीटर की दूरी पर पॉश कॉलोनी प्रियदर्शनी परिसर पश्चिम में रहने वाले कपड़ा व्यापारी भागवत टावरी के घर में चोरी हुई। उनकी पॉवर हाउस में दिनेश वस्त्र भंडार की दुकान है। भागवत अपने बेटे भारतेंदु टावरी से मिलने जोधपुर गए थे। उनकी अनुपस्थिति में पत्नी मीना टावरी दुकान का संचालन कर रही थी। वह रोज सुबह दुकान चली जाती थी और रात लौटती थीं। घर में ताला लगा रहता था।
मंगलवार को रात 9 बजे मीना दुकान से घर पहुंची तो बाउड्रीवॉल के गेट पर ताला लगा था, लेकिन अंदर जाते ही मुख्य दरवाजे का ताला खुला देखा तो उनके होश उड़ गए। घर में आलमारी व दराजों का लॉकर टूटा हुआ था और पूरा सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी में रखे लाखों के सोने चांदी के जेवरात चोरी जा चुके थे।
बेटे की होने वाली है शादी
आस पास के लोगों ने बताया कि भागवत टावरी अपने बेटे की शादी की तैयारी में लगे हुए थे। उनका बेटा जोधपुर में कपड़े का व्यापार करता है। उनसे मिलने के लिए गए थे। यहां उनकी पत्नी मीना टावरी अकेली थीं।
रैकी कर दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि अज्ञात चोर सामने के दरवाजे क राड से तोड़कर घर में घुसे हैं। चोरी करने के बाद पीछे के दरवाजे से फरार हो गए। यह घटना शाम ६ से रात ९ बजे के बीच की हो सकती है। घटना स्थल से साफ है कि चोरों ने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया है।
मकान मालिक आ गया तो कार में बैठकर भागे चोर
स्मृति नगर के एक मकान में चोरों ने धावा बोला। बाउंड्रीवाल को फांदकर अंदर घुसे, लेकिन उसी समय मकान मालिक आ गया। उसे देख चोर भागे और एक कार में बैठकर फरार हो गए। स्मृति नगर चौकी प्रभारी बीपी शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति मौखिक शिकायत करने के लिए आया था। उसने बताया कि उसके घर में चोरी का प्रयास हुआ। लेकिन उसने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। इसलिए उसका नाम व पता नहीं पूछा।
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो