script

मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरा, घंटों खड़ी रही समता एक्सप्रेस, मुंबई-हावड़ा लाइन बाधित

locationभिलाईPublished: Jan 20, 2019 11:17:45 pm

डोंगरगढ़ व बांकल स्टेशन के बीच रविवार को मालगाड़ी डिरेल हो गया। मालगाड़ी का पहिया नीचे उतरने से रुट में पीछे से आ रही समता एक्सप्रेस करीब 4 घंटे तक मौके पर ही खड़ी रही।

indian railway

मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरा, घंटों खड़ी रही समता एक्सप्रेस, मुंबई-हावड़ा लाइन बाधित

राजनांदगांव/डोंगरगढ़@Patrika. डोंगरगढ़ व बांकल स्टेशन के बीच रविवार को मालगाड़ी डिरेल हो गया। मालगाड़ी का पहिया नीचे उतरने से रुट में पीछे से आ रही समता एक्सप्रेस करीब 4 घंटे तक मौके पर ही खड़ी रही। खबर लिखे जाने तक रुट से मालगाड़ी को हटाया नहीं गया था। इस दौरान लंबे समय तक समता एक्सप्रेस के खड़े रहने से उसमें सवार यात्री परेशान होते रहे।
समता एक्सप्रेस को मौके पर ही रोकना पड़ा
मिली जानकारी के अनुसार अप लाइन में बांकल स्टेशन के पास शाम 6 बजे के आस-पास मालगाड़ी पटरी से उतर गई। अचानक मालगाड़ी के डिरेल होने से पीछे आ रही समता एक्सप्रेस को मौके पर ही रोकना पड़ा। घटना की जानकारी तत्काल उच्च अधिकारियों को दी गई। मौके पर एक्सपर्ट पहुंच कर मालगाड़ी को हटाने की कोशिश में लगे रहे।
साढ़े 8 बजे तक रूट से नहीं हटा पाए मालगाड़ी
रेलवे के एक्सपर्ट मौके पर पहुंच कर डिरेल हुए मालगाड़ी को हटाने की कोशिश में लगे हुए थे। खबर लिखे जाने तक मालगाड़ी को हटाया नहीं गया था और समता एक्सप्रेस मौके पर ही खड़ी थी। बताया जा रहा है कि डोंगरगढ़ व नागपुर से टीम मौके पर पहुंच कर समस्या को दूर करने मशक्कत करती रही।

ट्रेंडिंग वीडियो