scriptThe Directorate of Revenue Intelligence raid in Chhattisgarh | छत्तीसगढ़ में DRI का छापा, सहेली ज्वेलर्स के संचालक के घर और दुकान पहुंची 60 सदस्यीय टीम, कार्रवाई से मचा हड़कंप | Patrika News

छत्तीसगढ़ में DRI का छापा, सहेली ज्वेलर्स के संचालक के घर और दुकान पहुंची 60 सदस्यीय टीम, कार्रवाई से मचा हड़कंप

दुर्ग जिले में डीआरआई ( डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस) का छापा पडऩे से हड़कंप मच गया है। डीआरआई की टीम ने गुरुवार अल सुबह दुर्ग के सराफा व्यापारी के ज्वेलरी दुकान और घर पर छापा मारा है।

भिलाई

Published: December 02, 2021 01:54:52 pm

भिलाई. दुर्ग जिले में डीआरआई ( डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस) का छापा पडऩे से हड़कंप मच गया है। डीआरआई की टीम ने गुरुवार अल सुबह दुर्ग के सराफा व्यापारी के ज्वेलरी दुकान और घर पर छापा मारा है। डीआरआई की टीम भिलाई के सुपेला आकाशगंगा स्थित सहेली ज्वेलर्स शॉप पर सुबह लगभग 8 बजे पहुंची और छापेमार कार्रवाई की। इसके बाद एक दूसरी टीम ने सहेली ज्वेलर्स के संचालक के दुर्ग स्थित घर पर दबिश दी। जहां डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस की 60 सदस्यीय टीम दस्तावेज खंगाल रही है। डीआरआई (DRI Raid) के छापे की खबर मिलते ही सुपेला थाना पुलिस और दुर्ग में सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल इस मामले में डीआरआई की ओर से अभी तक कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया गया है।
छत्तीसगढ़ में DRI का छापा, सहेली ज्वेलर्स के संचालक के घर और दुकान पहुंची 60 सदस्यीय टीम, कार्रवाई से मचा हड़कंप
छत्तीसगढ़ में DRI का छापा, सहेली ज्वेलर्स के संचालक के घर और दुकान पहुंची 60 सदस्यीय टीम, कार्रवाई से मचा हड़कंप
तीन शहरों में की थी छापेमार कार्रवाई
डीआरआई के छापे की खबर मिलते ही सुपेला थाना पुलिस और दुर्ग में सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल इस मामले में डीआरआई की ओर से अभी तक कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया गया है। एक साल पहले राजनांदगांव के सराफा व्यापारी पर सोना और चांदी तस्करी के आरोप लगे थे। तब डीआरआई ने राजनंादगांव, रायपुर और भिलाई में छापेमार कार्रवाई की थी।
एक साल पहले चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष के घर मारा था छापा
डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआई) की टीम ने मई 2021 यानी एक साल दुर्ग के सराफा व्यापारी और चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश सांखला के घर पर छापा मारा था। डीआरआई की टीम उन्हें घर से उठाकर पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई थी। वहीं प्रकाश सांखला के भतीजे नितिन सांखला को रातभर दुर्ग कोतवाली में बैठाकर करीब 26 घंटे तक पूछताछ की गई थी।
दस्तावेज उठाकर ले गई थी टीम
सांखला के परिजनों के मुताबिक रायपुर डीआरआई की टीम साथ में एक प्रिंटर मशीन, 64.95 लाख रुपए नकद, डेढ़ किलो सोना, इनकम टैक्स रिर्टन की फाइल और कुछ अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज उठाकर ले गई थी। परिजनों ने बताया था कि डीआरआई की टीम तस्करी के चक्कर में छापा मारा था। उन्हें सारे दस्तावेज दिखाए गए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.