scriptधरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर ने नाबालिग मरीज से कर दी ऐसी हरकत, पढि़ए पूरी खबर | The doctor has done shocking thing with a minor patient | Patrika News

धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर ने नाबालिग मरीज से कर दी ऐसी हरकत, पढि़ए पूरी खबर

locationभिलाईPublished: Dec 26, 2017 11:25:52 pm

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एक मनोचिकित्सक के खिलाफ इलाज के लिए आई नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है।

Minor tampering, Dirty movements from minors, Minor attempt to misuse, Medical college hospital Rajnandgaon
राजनांदगांव. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पदस्थ एक मनोचिकित्सक के खिलाफ इलाज के लिए आई नाबालिग से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज हुआ है। बसंतपुर पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। आरोपी चिकित्सक का नाम डॉ. शरद मनोरे है।
सिर में दर्द की शिकायत पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल गए थे
बसंतपुर थाने में आज शाम दर्ज रिपोर्ट के अनुसार शहर के एक मोहल्ले में रहने वाले विनोद (बदला हुआ नाम) अपनी नाबालिग बेटी के सिर में दर्द की शिकायत होने पर उसे आज मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर गए थे। अस्पताल में पंजीयन काऊंटर में पर्ची कटाने के बाद वे उस कक्ष में गए, जहां उन्हें जाने के लिए पर्ची में लिखा गया था। पीडि़ता के मुताबिक इस कक्ष में मौजूद मनोचिकित्सक शरद मनोरे ने उसकी जांच शुरू की और इस दौरान उसके पिता को बाहर भेज दिया। पीडि़ता ने बताया कि इलाज के बहाने वह चिकित्सक उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। पीडि़ता इस दौरान डरी सहमी सी रही और कुछ देर बाद वह रोते-रोते बाहर निकली।
पिता से कहा: गंदे डॉक्टर के पास ले आए
पीडि़ता के पिता ने बसंतपुर थाने में पत्रिका से बात करते हुए कहा कि चिकित्सक ने उनको कक्ष से बाहर कर इलाज करने के बहाने उनकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की, इसका पता उनको तब चला जब बेटी रोते रोते बाहर आई और उनसे कहा कि आप मुझे गंदे डाक्टर के पास लेकर आ गए। पीडि़ता की रिपोर्ट पर बसंतपुर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सक शरद मनोरे के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा ३५४ के अलावा ४, ८ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। देर शाम पीडि़ता का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मुलाहिजा कराया गया है।
मेरी जानकारी में यह मामला नहीं

मेडिकल कॉलेज राजनांदगांव के डीन आरके सिंह ने कहा कि मैं आज दिन भर कॉलेज में था। मेरी जानकारी में यह मामला नहीं है। बुधवार को इस संबंध में जानकारी लेता हंू।
आपसे पता चल रहा है
मेडिकल कॉलेज अस्पताल के उप अधीक्षक आरके सकलेचा ने बताया कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। आपसे पता चल रहा है कि आज ऐसा कुछ हुआ है। पता करने के बाद कुछ कहा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो