script

स्कूल वेन पलटते ही ड्राइवर मासूम बच्चियों को छोड़कर फरार हो गया, ग्रामीणों ने बाहर निकाला, सभी बच्चे सकुशल

locationभिलाईPublished: Aug 11, 2019 12:17:45 am

कुम्हारी प्राथमिक शाला भारती विद्यालय की वैन शनिवार की रामपुर चोरहा मार्ग पर पलट गई। वाहन पलटने से उसमें सवार 4 बच्चियों को चोट आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों को इलाज कराने एक निजी अस्पताल ले गए। जहां प्राधमिक उपचार के बाद घर छोड़ा गया।

Patrika

स्कूल वेन पलटते ही ड्राइवर फरार हो गया, ग्रामीणों ने बच्चियों को बाहर निकाला, सभी बच्चे सकुशल

भिलाई@Patrika. कुम्हारी प्राथमिक शाला भारती विद्यालय की वैन शनिवार की रामपुर चोरहा मार्ग पर पलट गई। वाहन पलटने से उसमें सवार 4 बच्चियों को चोट आई है। (School van accident) मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों को इलाज कराने एक निजी अस्पताल ले गए। (Bhilai patrika) जहां प्राधमिक उपचार के बाद घर छोड़ा गया। (Bhilai road accident) इस मामले में कुम्हारी पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर गाड़ी को जब्त किया गया। चालक को पुलिस फरार बता रही है।
घायल बच्चियों के निजी अस्पताल ले जाया गया
घटना शनिवार को सुबह 7.30 बजे रामपुर चोरहा मोड की है। कुम्हारी थाना पुलिस ने बताया कि शिकायत पर केस दर्ज किया। ग्राम रामपुर चोरहा वार्ड -17 निवासी 4 वीं कक्षा की छात्राएं पुनम पटेल (10 वर्ष), चंद्रप्रभा बंजारे (10 वर्ष), मानशी जोशी (11वर्ष) और 6 वीं की मुस्कान पटेल (11 वर्ष) वेन में सवार थी। बच्चियों के साथ स्कूल की आया शांति बाई साथ में थी। वेन कुम्हारी संजय नगर निवासी चालक रामकृष्ण साहू चला रहा था। सुबह 7 बजे रामपुर चोरहा गांव से छात्राओं को कुम्हारी स्थित स्कूल छोडऩे जा रहा था। चालक रामकृष्ण लापरवाही से चलाते हुए वेन को अचानक मोड दिया, जिससे गाड़ी पलट गई। उसमें चार बच्चियों को चोट आई है। तत्काल घायल बच्चियों के पास में ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के बाद घर भेज दिया।
यह भी पढ़ें
एमबीबीएस कर रहे आंध्रप्रदेश के छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, मां-बाप की एकलौती संतान थी, तेलंगाना का छात्र गंभीर

चालक गाड़ी छोड़कर भागा, ग्रामीणों ने बच्चियों को वेन से बाहर निकाला
पुलिस ने बताया कि चालक गाड़ी को छोड़कर भाग गया। बच्चियां गाड़ी में फंसी हुई थी। ग्रामीणों ने गाड़ी पलटी हुई थी देख लिया और दौड़कर मौके पर पहुंचे। वेन से चारों बच्चियों को निकाला। इस हादसे में पुनम पटेल के दाहिने हाथ, मानशी जोशी की बाई कोहनी, मुस्कान पटेल व चंद्रप्रभा बंजारे के सिर पर चोट आई। वहीं शांति बाई के पीठ में चोट आई।
ड्राइवर अंकल रफ्तार से वेन चला रहे थे
अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। चोटिल बच्चों ने बताया कि ड्राइवर अंकल जीप को तेजी से चला रहे थे। हमने धीमे चलाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी।
यह भी पढ़ें
सड़क दुर्घटना में राजनांदगांव के आरक्षक की मौत, ट्रेन के सामने कूदा युवक, दोनों पैर से हाथ धो बैठा

वेन में चार ही छात्राएं
मनोज मिश्रा, संचालक भारती विद्यालय ने बताया कि वेन में चार ही छात्राएं थी। बारिश का मौसम है। इसलिए चोरहा मोड़ पर अचानक वेन पलट गई। जिससे चारों बच्चियों को मामूली चोट आई है। उनका इलाज कराया गया। उन्हें छुट्टी देकर घर छोड़ दिया गया।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो