scriptलक्जरी कार में चलने वाला भिलाई का गिरोह सड़क किनारे खड़े ट्रकों से चुराता था डीजल, एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, छह फरार | the gang of Bhilai was diesel stole from standing trucks | Patrika News
भिलाई

लक्जरी कार में चलने वाला भिलाई का गिरोह सड़क किनारे खड़े ट्रकों से चुराता था डीजल, एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, छह फरार

रात में आराम के लिए सड़क किनारे खड़े ट्रकों से भिलाई का गिरोह डीजल चुराता था। गुंडरदेही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने बीती रात गिरोह को ट्रक से डीजल चोरी करते रंगेहाथ पकड़ लिया। इस दौरान गिरोह के छह सदस्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए और एक सदस्य गिरफ्त में आ गया।

भिलाईJul 27, 2019 / 11:02 pm

Satya Narayan Shukla

bhilai

भिलाई का गिरोह लक्जरी चार पहिया में सड़क किनारे खड़े ट्रकों से चुराता था डीजल, एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, छह फरार

बालोद/कचांदुर@Patrika. रात में आराम के लिए सड़क किनारे खड़े ट्रकों से भिलाई का गिरोह डीजल चुराता था। (Gunderdehi Police petrol team) गुंडरदेही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने बीती रात गिरोह को ट्रक से डीजल चोरी करते रंगेहाथ पकड़ लिया। (Balod patrika) इस दौरान गिरोह के छह सदस्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए और एक सदस्य गिरफ्त में आ गया। (Chhattisgarh patrika crime news) गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने सात जरीकेन डीजल सहित बिना नंबर के चार पहिया लक्जरी वाहन को भी जब्त कर लिया है। (Diesel thieves gang)
बिना नंबर के सफेद रंग की बोलेरो वाहन

शुक्रवार की दरम्यानी रात पट्रोलिंग के दौरान ग्राम ईरागुड़ा में एक सफेद रंग की बोलेरो वाहन बिना नंबर के संदिग्ध अवस्था में घूमते नजर आई। पूछताछ करने पेट्रोलिंग टीम ने रोकने का प्रयास किया तो तेजी से वाहन चलाकर दुर्ग की ओर भागने लगे। पीछा करते हुए गुंडरदेही के अर्जुंदा तिराहा चौक में वाहन को रोका गया। वाहन रुकते ही कुछ लोग मौके से फरार हो गए। जिसके बाद वाहन पर बैठे एक व्यक्ति से पूछताछ की और वाहन को चेक करने पर सात जरीकेन (प्लास्टिक ड्रम) में कुल 280 लीटर डीजल कीमत 18,760 और पाइप मिला। आरोपी रतन सिंह पिता जितेंद्र सिंह 28 वर्ष निवासी साईं नगर कैंप एक से डीजल के बारे में पूछताछ करने पर उसने अन्य 6 साथियों के साथ ग्राम खप्परवाडा, ईरागुडा में खड़ी वाहनों से डीजल चोरी करना बताया।
एक आरोपी रतन सिंह पिता जितेंद्र सिंह 28 वर्ष गिरफ्तार
डीजल से संबंधित कोई दस्तावेज पेश नहीं करने पर डीजल सहित बिना नंबर के वाहन को चोरी के संदेह व ज्वलनशील पदार्थ को बंद वाहन में असुरक्षित रखने के जुर्म में धारा 41(1, 4)/379, 285 के तहत जब्त कर रतन सिंह को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही हैं।
एक आरोपी पीछे दरवाजे से भाग गया
फरार आरोपियों को पकडऩे पुलिस ने भिलाई के सुपेला और कोहका क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान एक आरोपी के घर पर दबिश दी गई। पुलिस को देख आरोपी घर के पीछे के दरवाजे से फरार हो गया। थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि फरार आरोपियों के नाम और पते की जानकारी गिरफ्तार साथी ने दी है। गिरोह में सात लोग शामिल हैं। सभी फरार आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / लक्जरी कार में चलने वाला भिलाई का गिरोह सड़क किनारे खड़े ट्रकों से चुराता था डीजल, एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, छह फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो