scriptविदेशी महिला से लूट की खबर फर्जी, बैग में दो लाख नहीं बल्कि कॅास्मेटिक सामान और आधार कार्ड मिले | The news of the robbery from a foreign woman is fake | Patrika News

विदेशी महिला से लूट की खबर फर्जी, बैग में दो लाख नहीं बल्कि कॅास्मेटिक सामान और आधार कार्ड मिले

locationभिलाईPublished: Aug 21, 2019 12:18:55 am

विदेशी महिला का बैग लेकर भागा टैक्सी चालक को पुलिस ने खोज निकाला। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो महिला का बैग मिल गया। बैग में जेवरात व नगदी नहीं था। कपड़े के अलावा बैग में आधार कार्ड मिलने से पुलिस भी हतप्रभ है।

patrika

विदेशी महिला से लूट की खबर फर्जी, बैग में दो लाख नहीं बल्कि कॅास्मेटिक सामान और आधार कार्ड मिले

दुर्ग@Patrika. विदेशी महिला का बैग लेकर भागा टैक्सी चालक को पुलिस ने खोज निकाला। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो महिला का बैग मिल गया। (Durg patrika) बैग में जेवरात व नगदी नहीं था। कपड़े के अलावा बैग में आधार कार्ड मिलने से पुलिस भी हतप्रभ है। पुलिस के मुताबिक महिला उचबेकिस्तान की मूल निवासी है। उसे रुसी टर्की भाषा का ज्ञान है। (Patrika crime news) दो दिनों तक पूछताछ करने के बाद पुलिस ने दल्लीराजहरा निवासी टैक्सी चालक युगेश सूर्यवंशी को हिरासत में लेकर उससे महिला ओय्गुल (30) का बैग बरामद कर लिया है। (robbery from foreign woman) बैग में कपड़ो के अलावा कॉस्मेटिक सामान और आधार कार्ड मिला है। महिला ने सोमवार को खुलासा किया था कि उसके बैग में 2 लाख नकद, 300 डालर व सोने का चेन व एक कड़ा था। किसी तरह का नकदी नहीं मिलने से पुलिस टैक्सी चालक से फिर पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने महिला के दिल्ली में रहने वाले परिजनों को बुलाया
पुलिस ने महिला की दिल्ली निवासी बड़ी बहन से बातचीत की। परिवार के सदस्यों को दुर्ग बुलाया है। पुलिस का कहना है कि परिवार के सदस्यों के आने पर महिला को परिजनों केहवाले किया जाएगा।
पुलिस को शंका, महिला स्पा सेंटर कर्मचारी
पुलिस को संदेह कि महिला स्पा सेंटर कर्मचारी है। वह सहेली से मुलाकात करने नहीं बल्कि किसी दूसरे से मुलाकात करने आई थी। यही कारण है कि वह कुछ घंटे बाद वह वापस दिल्ली जाने दल्ली राजहरा से रवाना हुई थी।
यह भी पढ़ें
पुलिस का वायरलेस सेट चुराने वाला निकला लुटेरा, बाइक रेसिंग और अय्याशी में उड़ाते थे पैसे, खत्म होने पर करते थे लूटपाट

टैक्सी चालक ने बताया महिला की हरकतों की वजह से भागा
टैक्सी चालक युगेश ने खुलासा किया है कि उसे दल्लीराजहरा के एक व्यक्ति ने बुकिंग दिलाया था। महिला पूरे रास्ते वीडियो काल से बात करती रही। महाराजा चौक पहुंचते ही महिला बड़बड़ाने लगी और कार रूकवाकर कार को लात मारने लगी। इसके बाद वह डर गया और भाग निकला। पुलिस टैक्सी चालक के बातों पर विश्वास नहीं कर रही है।
महिला को सखी सहेली सेंटर में रखा गया
योगिता खापर्डे, महिला थाना टीआई ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हमने ओय्गुल के परिजनों से बातचीत की है। उन्हें दुर्ग बुलाया है। परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचेगे। महिला को सखी सहेली सेंटर में रखा गया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो