scriptसड़क किनारे खड़ी गाड़ी की जांच से भड़क गया ड्राइवर, पुलिस जवानों को देना लगा गंदी गालियां, फिर हुआ ये सब… | The truck driver misbehaved from Bhilai police | Patrika News

सड़क किनारे खड़ी गाड़ी की जांच से भड़क गया ड्राइवर, पुलिस जवानों को देना लगा गंदी गालियां, फिर हुआ ये सब…

locationभिलाईPublished: Feb 24, 2020 02:17:20 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

खुर्सीपार पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर सड़क किनारे खड़ी लकड़ी से भरी मेटाडोर को पकड़ा। पूछताछ के दौरान गाड़ी मालिक उज्जवल सिंह ने पुलिस टीम से गौली गलौज कर बदसलूकी कर दी। (Bhilai police)

सड़क किनारे खड़ी गाड़ी की जांच से भड़क गया ड्राइवर, पुलिस जवानों को देना लगा गंदी गालियां, फिर हुआ ये सब...

सड़क किनारे खड़ी गाड़ी की जांच से भड़क गया ड्राइवर, पुलिस जवानों को देना लगा गंदी गालियां, फिर हुआ ये सब…

भिलाई. खुर्सीपार पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर सड़क किनारे खड़ी लकड़ी से भरी मेटाडोर को पकड़ा। पूछताछ के दौरान गाड़ी मालिक उज्जवल सिंह ने पुलिस टीम से गौली गलौज कर बदसलूकी कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ट्रक मालिक उज्ज्वल सिंह और चालक कमलेश के खिलाफ प्रकरण दर्जकर कार्रवाई की। खुर्सीपार टीआई सुरेन्द्र उके ने बताया कि रविवार को सुबह 5 बजे पेट्रोलिंग टीम गश्त पर थी।
पुलिस जवानों के सामने झाडऩे लगा रौब
ट्रांसपोर्ट नगर में सड़क किनारे मेटाडोर खड़ी थी। चालक कमलेश गाड़ी के पास खड़ा था। पुलिस टीम ने उससे पूछताछ की तो बताया कि मुड़पार से माल लोड किया और ट्रांसपोर्ट नगर फैक्ट्री में छोडऩे के लिए ले जा रहे हंै। तभी खेदामारा नवातरिया निवासी ट्रक मालिक उज्ज्वल सिंह आया। वह पुलिस जवानों के सामने रौब झाडऩे लगा। जब तिरपाल हटाने की बात की तो जवानों से हुज्जत करने लगा। अपनी बड़ी पहुंच बताते हुए गाली गलौज कर देख लेने की बात कर डाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 186, 294, 332, 353,506 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया।
शहीद चौक से बाइक चोरी
दुर्ग. शहीद चौक स्थित होटल कैम्बीन के सामने खड़ी बाइक 15 फरवरी को चोरी हो गई। इस मामले में मोहन नगर पुलिस ने धमतरी निवासी हरिश चंद्र साहू (33) की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक घटना के समय हरिशचंद्र अल्टोस नेटवर्किंग कंपनी की मीटिंग में आया था।
चौकी में शिकायत करने पर मारपीट
दुर्ग के पद्मनाभपुर चौकी में शिकायत करने की बात को लेकर जोगी नगर निवासी सांझरी देवी (65) की पिटाई मुहल्ले के ही पुनीता देवी, बैजनाथ व प्रेमचंद महतो ने मिलकर कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक ही परिवार के तीनों सदस्यों के खिलाफ एफआईआर किया है। तीनों के खिलाफ गाली गलौच करने, ठोस वस्तु से चोट पहुंचाने और जान से मारने की धमकी देने की धारा के तहत एफआईआर किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो