scriptकुंवारी मां ने अस्पताल में शिशु को जन्म दिया, नवजात की मौत, परिजन सदमे में | The virgin mother gave birth to the infant in the hospital | Patrika News

कुंवारी मां ने अस्पताल में शिशु को जन्म दिया, नवजात की मौत, परिजन सदमे में

locationभिलाईPublished: Jan 16, 2020 10:18:29 pm

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बुधवार सुबह एक बिन ब्याही नाबालिग मां द्वारा बाथरूम में ही शिशु को जन्म देने की घटना से हड़कम्प मच गया। असुरक्षित प्रसव के कारण जन्म के बाद नवजात की मौत हो गई। बिन ब्याही बेटी द्वारा मृत बच्चे के जन्म की सूचना से परिजन में सदमे में है।

कुंवारी मां ने अस्पताल में शिशु को जन्म दिया, नवजात की मौत, परिजन सदमे में

कुंवारी मां ने अस्पताल में शिशु को जन्म दिया, नवजात की मौत, परिजन सदमे में

बालोद@Patrika. जिले के गुंडरदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बुधवार सुबह एक बिन ब्याही नाबालिग मां द्वारा बाथरूम में ही शिशु को जन्म देने की घटना से हड़कम्प मच गया। असुरक्षित प्रसव के कारण जन्म के बाद नवजात की मौत हो गई। बिन ब्याही बेटी द्वारा मृत बच्चे के जन्म की सूचना से परिजन में सदमे में है। घटना की सूचना पर गुंडरदेही और महिला थाने पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जांच की। गुरुवार को दिनभर पुलिस इस मामले की विवेचना में लगी रही।
पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल में कराया भर्ती
जानकारी के अनुसार गुंडरदेही थाना अंतर्गत एक गांव की 17 साल की नाबालिग को बुधवार सुबह पेट दर्द हुआ। परिजन उसे लेकर गुंडरदेही शासकीय अस्पताल पहुंचे। जहां नाबालिग ने सुबह करीब साढ़े छह बजे एक बच्ची को जन्म दिया। परिजनों को जब लड़की के गर्भवती होने और मृत बच्ची पैदा होने की खबर लगी तो वे सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। पुलिस जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। प्रारंभिक पूछताछ में परिजन भी खामोश हैं।
यह भी पढ़ें
रेप के बाद जन्म बच्चे का पिता चचेरा भाई या अन्य कोई और? डीएनए रिपोर्ट में सच आएगा सामने

भाभी के भतीजे के साथ साल दो साल से प्रेम प्रसंग
गुंडरदेही पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में मामला प्रेम प्रसंग का बताया है। नाबालिग की भाभी के मायके तरफ के उनके भतीजे के साथ बीते दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सालभर से दोनों और करीब आ गए और 21 वर्षीय प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका से संबंध के चलते गर्भवती हो गई।
यह भी पढ़ें
शराब के नशे में पिता बन गया दरिंदा, एक साल की मासूम का घोंट दिया गला

किशोर न्याय बोर्ड में पेश करेगी लड़की को
पुलिस का कहना है नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा। नाबालिग के बयान के आधार पर प्रेमी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो