scriptदर्दनाक सड़क हादसा : पैदल चल रहे व्यक्ति को ट्रक ने ठोकर मार उसी के ऊपर पलट गया, क्रेन की मदद से निकाला शव | The walking farmer was hit by the truck and overturned | Patrika News

दर्दनाक सड़क हादसा : पैदल चल रहे व्यक्ति को ट्रक ने ठोकर मार उसी के ऊपर पलट गया, क्रेन की मदद से निकाला शव

locationभिलाईPublished: Aug 08, 2019 12:53:26 am

पाटन से रानीतराई मुख्य मार्ग में सड़क दुर्घटना में बुधवार को एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई। एक तेज रफ्तार ट्रक ने ग्राम तेलीगुंडरा बगदाई मंदिर के पास किसान को ठोकर मारकर उसके ऊपर पलट गया, जिससे किसान की दर्दनाक मौत हो गई।

patrika

पैदल चल रहे किसान को ट्रक ने ठोकर मारी और उसी के ऊपर पलट गया, क्रेन की मदद से दो घंटे बाद शव को बाहर निकाला

भिलाई/रानीतराई. पाटन से रानीतराई मुख्य मार्ग में सड़क दुर्घटना में बुधवार को एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई। एक तेज रफ्तार ट्रक ने ग्राम तेलीगुंडरा बगदाई मंदिर के पास किसान को ठोकर मारकर उसके ऊपर पलट गया, जिससे किसान की दर्दनाक मौत हो गई। (Road accident news) दुर्घटना के बाद हाइवा क्रमांक सीजी 07 बी के 4768 के चालक और हेल्पर फरार हो गए। (Bhilai patrika) हाइवा की चपेट में आए व्यक्ति को 108 वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाटन ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। (Painful death of farmer in road accident) पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।
प्रत्यक्षदर्शी महिलाओं ने बताया
इस दुर्घटना की प्रत्यक्षदर्शी चमेली बाई, मंजू सेन, गंगा बाई, पेमिन ने बताया कि पास के बाड़ी में काम करने महेश ठाकुर के साथ जा रहे थे। तेज गति हाइवा लहराते हुए चल रहा था। जान बचाने सड़क की दूसरी ओर भाग निकले उसी दौरान ग्राम तेलीगुंडरा निवासी महेश ठाकुर पिता गिरधर 45 वर्ष भी जान बचाने दौड़ा, किंतु हाइवा के पिछले हिस्से से ठोकर लगी और लुढ़कते हुए जा गिरा। हाइवा भी तीन राउंड सड़क पर ही गोल घूमते हुए महेश ठाकुर के ऊपर पलट गया। जिससे महेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
ड्रायवर व हेल्पर हो गए फरार
दुर्घटना के बाद हाइवा के चालक और परिचालक दोनों भाग निकले। महिलाओं के बताया कि उसे पकडऩे के लिए आज भी लगाई गई।

patrika
बड़ी मशक्कत के बाद निकाला शव को
दुर्घटना सुबह करीब 10 बजे की है। सूचना पर पाटन व रानीतराई पुलिस मौके पर पहुंची। हाइवा के नीचे दबे किसान को निकालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दो जेसीबी ओर एक पोकलेन के माध्य्म से करीब दो घंटे के बाद शव को बाहर निकाला गया।
मुख्य मार्ग में आवागमन बाधित
दुर्घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। वहां पर घंटों जाम की स्थिति थी। लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ा।
सड़क चौड़ीकरण से दुर्घटना बढ़ी

क्षेत्र के ग्राम तेलीगुंडरा,खर्रा व असोगा के लोग इन दिनों रानीतराई से पाटन मार्ग पर तेज रफ्तार चलने वाली भारी वाहनों से परेशान है। इस मार्ग पर रेत से भरी ट्रक मौत के रफ्तार में दौड़ते हैं। ट्रक हर पांच मिनटे में गुजरता है।
फरार वाहन चालक और हेल्पर की पतासाजी
लखन पटले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग ग्रामीण ने बताया कि मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। फरार वाहन चालक और हेल्पर की पतासाजी की जा रही है। पीडि़त परिवार को शासन की तरफ सहयोग दी जाएगी। इस संबंध में पाटन एसडीएम से बात हो चुकी है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो