scriptघर में घुसे चोर ने दीवार पर लिखा तुमने मेरी गर्लफ्रेंड से शादी करके अच्छा नहीं किया, जब पति ने पढ़ा तो… | Thieves wrote messages on the wall to mislead Durg police | Patrika News

घर में घुसे चोर ने दीवार पर लिखा तुमने मेरी गर्लफ्रेंड से शादी करके अच्छा नहीं किया, जब पति ने पढ़ा तो…

locationभिलाईPublished: Jun 15, 2020 02:30:56 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

अमलेश्वर में लगातार तीन चोरियों की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने पूछताछ में ऐसा खुलासा किया कि पुलिस भी चौक गई। आरोपी ने चोरी करने के बाद घर की दीवार पर यह लिख दिया था कि मेरी गर्लफ्रेंड से शादी कर अच्छा नहीं किया।

घर में घुसे चोर ने दीवार पर लिखा तुमने मेरी गर्लफ्रेंड से शादी करके अच्छा नहीं किया, जब पति ने पढ़ा तो...

घर में घुसे चोर ने दीवार पर लिखा तुमने मेरी गर्लफ्रेंड से शादी करके अच्छा नहीं किया, जब पति ने पढ़ा तो…

भिलाई. अमलेश्वर में लगातार तीन चोरियों की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने पूछताछ में ऐसा खुलासा किया कि पुलिस भी चौक गई। आरोपी ने चोरी करने के बाद घर की दीवार पर यह लिख दिया था कि मेरी गर्लफे्रंड से शादी कर अच्छा नहीं किया। पुलिस दूसरा मतलब निकला रही थी पर पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए ऐसा लिखा था। आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की। न्यायिक रिमांड पर आरोपी प्रकाश महिलांग और प्रमोद तांडी को जेल भेज दिया गया है।
खुशबू वाले साबुन से चोर नहाया
अमलेश्वर थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी विजय राजपूत ने बताया कि 29 मई को वुडलैंड सिटी में प्रकाश महिलांग ने चोरी की थी। मकान मालिक परिवार के साथ कोरबा में थे। घर पर ताला लगा हुआ था। आरोपी प्रकाश पूर्व से ही उसके घर में चोरी करने की फिराक में था। उसके घर की रेकी करते रहा। 29 मई को उसने देखा कि घर में ताला बंद था। तभी उसने वारदात को अंजाम दिया। घर में खुशबू वाले साबुन से नहाया और नास्ता किया। करीब 3 घंटे बाद निरमा साबुन, सुगंधित चावल और ड्रायफू्रट्स चोरी कर फरार हो गया। इसके बाद 4 व 5 जून की रात स्टील कारोबारी के घर में चोरी किया। जहां 14.63 लाख रुपए नकद और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया था।
मकान में लगे थे 16 सीसीटीवी कैमरे
आरोपी प्रकाश महिलांग ने जब स्टील कारोबारी के घर से करीब 14.63 लाख नकद और ज्वेलरी चोरी की तब पुलिस अमलेश्व में एक्टिव हुई। कोरबा में ड्यूटी करने वाले व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। जब पुलिस उसके घर में तफ्तीश की तब प्रकाश के फुटेज पुलिस के हाथ लगी। पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात कालोनी के सुरक्षा गार्ड से पूछताछ की। आरोपी के आने जान की जानकारी दी। एएसपी ग्रामीण लखन पटले ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की। चोरी के 6 मामले का खुलासा हुआ। आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। चोरी गई रकम और पूरे सामान को बरामद कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो