script

जवान बेटियों पर तेजाब छिड़कने की धमकी देकर इस दरिंदें ने महिला को बनाया हवस का शिकार

locationभिलाईPublished: Oct 22, 2019 11:11:17 pm

पति की मौत के बाद विवाह कर सहारा देने का झांसा देकर रिश्तेदार द्वारा महिला का 4 साल से दैहिक शोषण का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला का आरोप है कि आरोपी उसकी दो बेटियों सहित उस पर तेजाब डालने की धमकी भी देता था।

जवान बेटियों पर तेजाब छिड़कने की धमकी देकर इस दरिंदें ने महिला को बनाया हवस का शिकार

जवान बेटियों पर तेजाब छिड़कने की धमकी देकर इस दरिंदें ने महिला को बनाया हवस का शिकार

दुर्ग@Patrika. पति की मौत के बाद विवाह कर सहारा देने का झांसा देकर रिश्तेदार द्वारा महिला का 4 साल से दैहिक शोषण (Sexual exploitation) का मामला सामने आया है। (Rape news) पीडि़त महिला का आरोप है कि आरोपी उसकी दो बेटियों सहित उस पर तेजाब डालने की धमकी भी देता था। (Durg patrika) मामले की शिकायत पर पुलिस ने आदर्श नगर निवासी आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत जुर्म दर्ज किया है। (Patrika crime news)
आदर्श नगर निवासी मोहम्मद अली उर्फ राजा उर्फ बाबा

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 47 वर्षीय महिला की शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि उसका पति वैशाली नगर में फैब्रीकेशन का काम करता था। जिसकी मौत 16 जनवरी 2012 को हो गई। महिला के अनुसार पति की मौत के बाद दुकान की बकाया राशि बाजार में बहुत थी। इसकी जानकारी उसने अपने रिश्तेदार आदर्श नगर निवासी मोहम्मद अली उर्फ राजा उर्फ बाबा को दी। जिस पर राजा ने बाजार से बकाया रकम की वसूली कराने में सहयोग देने का आश्वासन दिया। 25 अप्रैल 2014 को राजा महिला को रकम वसूली के नाम पर अपने साथ ले गया और खाली मकान में उसके साथ जबरिया शारीरिक संबंध बनाए। जिसका विरोध किए जाने पर उसने निकाह करने का वादा किया।
महिला सहित उसकी दो बेटियों पर तेजाब डालने की धमकी दी देने लगा

जिसके बाद वह लगातार महिला के साथ संबंध बनाते रहा। विरोध किए जाने पर आरोपी द्वारा महिला सहित उसकी दो बेटियों पर तेजाब डालने की धमकी दी देने लगा। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसके मालिकाना हक के कसारीडीह स्थित 6 00 वर्ग फीट के मकान के कागजात अपने कब्जे में रख लिए हैं। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो